राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की मौत

प्रेषित समय :09:47:22 AM / Sun, Sep 11th, 2022

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में मेगा हाईवे पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में कार में सवार गुजरात के रहने वाले एक ही परिवार की 3 महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई. सभी बाड़मेर में जसोल राणी भटियाणी के दर्शन कर वापस गुजरात जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई. दुर्घटना में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस दुर्घटना में सिर्फ एक 8 वर्षीय मासूम की जिंदगी बच गई है.

पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना बाड़मेर जिले के सिणधरी और आरजीटी थाना इलाके की सरहद पर शनिवार को हुआ. उस दौरान एक कार में गुजरात के धानेरा निवासी पांच लोग जसोल राणी भटियाणी माता के दर्शन के लिए कार से आए हुए थे. वे दर्शन कर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई. भिड़ंत होते ही तेज धमाके के साथ कार के परखच्चे उड़ गए.

दुर्घटना की जानकारी के बाद आरजीटी और सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दुर्घटना में कार सवार द्रौपदी बहन पत्नी हाथी भाई, कमला देवी और मनीषा की मौके पर ही मौत हो गई और राजेश माहेश्वरी तथा आठ वर्षीय एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस ने तत्काल घायलों और मृतकों के शवों को गुडामालानी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. वहां इलाके के दौरान राजेश महेश्वरी ने भी दम तोड़ दिया. दुर्घटना में घायल हुये मनीषा के 8 वर्षीय पुत्र मोंटू कुमार की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के 4 घंटे के बाद रीवा स्टेशन से दुल्हन फरार, राजस्थान के परिवार ने डेढ़ लाख मे तय किया था रिश्ता

राजस्थान के नागौर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, कई घायल

राजस्थान: कार और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में कार में सवार एक ही गांव के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान: कोटा में आजाद हिंद बिल्डिंग वर्कर्स यूनियन की बैठक में अनेक निर्णय

राजस्थान की गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, मनरेगा में मेट मजदूरी बढ़ाकर की 240 रुपए प्रतिदिन

Leave a Reply