तमिलनाडु के पूर्व मंत्री वेलुमणि के 26 ठिकानों पर छापा, विरोध कर रहे AIDMK के सात विधायक हिरासत में

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री वेलुमणि के 26 ठिकानों पर छापा, विरोध कर रहे AIDMK के सात विधायक हिरासत में

प्रेषित समय :11:44:19 AM / Tue, Sep 13th, 2022

चेन्नई. तमिलनाडु के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा कोयंबटूर में राज्य के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. डीवीएसी चेन्नई, कोयंबटूर सहित 26 स्थानों पर पूर्व राज्य मंत्री एसपी वेलुमणि से जुड़े आरोपों के संबंध में छानबीन कर रहा है. पूर्व मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने अपनी करीबी सहयोगी कंपनियों को अनुचित तरीके से निविदाएं देने में अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया था. 

पूर्व मंत्री के विरुद्ध डीवीएसी के द्वारा की जा रही छापे की कार्यवाही के दौरान उनके घर के बाहर एआईएडीएमके के कार्यकर्ता मौजूद हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु पुलिस ने सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा छापेमारी के खिलाफ कोयंबटूर में राज्य के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर एआईएडीएमके के 7 विधायकों और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि पर शिकंजा कसा है. इससे पहले जुलाई महीने में उनके करीबी सहयोगी चंद्रशेखर के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई थी. बताया गया था कि उस वक्त 6 जगहों पर आयकर विभाग ने रेड मारी थी. वहीं तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में राज्य के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय ने अलग-अलग मामलों में कथित तौर पर घूस मांगने और लेने को लेकर बीते दिनों एक ग्राम प्रशासनिक अधिकारी और राजस्व निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु में चार साल पहले हुई 3 दलितों की हत्या के मामले में कोर्ट ने 27 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शादी करेगी तमिलनाडु की लड़की, अमेरिकी शख्स संग बसाएगी घर

उत्तर भारतीय छात्र तमिलनाडु में फैला रहे हैं कोरोना, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया विवादित बयान

पीएम मोदी ने तमिलनाडु में किया 31 हजार करोड़ की 11 परियोजनाओं का शिलान्यास

तमिलनाडु में सरकारी स्कूल के बच्चों को मिलेगा नाश्ता, मेडिकल चेकअप होगा, मुख्यमंत्री स्टालिन ने किए कई बड़े ऐलान

Leave a Reply