यूपी के मुजफ्फरनगर में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की खातिरदारी की जगह हुई धुनाई, बनाया मुर्गा

यूपी के मुजफ्फरनगर में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की खातिरदारी की जगह हुई धुनाई, बनाया मुर्गा

प्रेषित समय :15:47:24 PM / Tue, Sep 13th, 2022

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे को भीड़ ने बंधक बनाकर पीटते हुए मुर्गा बना रखा है. दरअसल, ये घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के परासौली गांव की बताई जा रही है, जहां दो दिन पहले 10 सितम्बर को शामली जनपद के कांधला निवासी जहांगीर दूल्हा बन बारात लेकर आया था. लेकिन इसी दौरान दूल्हे जहांगीर की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बारात को बंधक बनाकर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसे मुर्गा बना दिया.

इस दौरान किसी व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. दुल्हन के भाई का आरोप है कि इस जहांगीर की पहले से दो शादी हुई थी. वह इस बात को छिपाकर उसकी बहन से तीसरी शादी करना चाह रहा था. वहीं पुलिस ने भी इस मामले की शिकायत मिलने पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनका शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया. इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया की 10 सितंबर की घटना है. एक युवक दूसरी शादी करने के लिए पहुंचा था. इस दौरान वाद-विवाद बढ़ने पर मारपीट हुई थी. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को शांतिभंग की आशंका में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया.

पहली पत्नी ने खोली पोल

वहीं दुल्हन के भाई वरिश की माने तो उसने अपनी बहन का रिश्ता कांधला में तय किया था. जिसने यह शादी तय करवाई थी उसने भी यह बात नहीं बताई कि युवक की दो शादी पहले ही हो चुकी है. बारात आई और जब खाना खा लिया तो इसकी पहली पत्नी आई. उसने बताया कि इसकी दो शादी पहले ही हो चुकी है. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. लड़के पक्ष पर खरचे का पैसा मांगने पर उन्होंने देने से इनकार कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के सरकारी स्कूलों की पुस्तक में राष्ट्रगान से उत्कल बंग गायब, कांग्रेस हुई हमलावर

यूपी के सहारनपुर में पेड़ देखने गये 3 मजदूरों की करंट लगने से मौत

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह को यूपी पुलिस ने जारी किया नोटिस, गैंगस्टर पीटर बल्देव का सह-आरोपी बनाया

यूपी: उन्नाव में गणेश विसर्जन के दौरान गंगा घाट पर 7 लोग डूबे, दो की मौत, दो गंभीर, बाकी लापता

योगी सरकार का निर्णय: यूपी में उर्दू में भी लिखा जाएगा सभी सरकारी अस्पतालों का नाम

Leave a Reply