एमपी के इस मंत्री की गैस एजेंसी का मैनेजर निकला करोड़पति, सैलरी 10 हजार, अलग-अलग घरों में रहती हैं 4 बीवियां

एमपी के इस मंत्री की गैस एजेंसी का मैनेजर निकला करोड़पति, सैलरी 10 हजार, अलग-अलग घरों में रहती हैं 4 बीवियां

प्रेषित समय :22:21:51 PM / Sat, Sep 17th, 2022

खंडवा. एमपी सरकार में वन मंत्री विजय शाह के गृहनगर खंडवा में उनकी दिव्य शक्ति गैस एजेंसी के असिस्टेंट मैनेजर ने जाली दस्तावेज के जरिए धोखाधड़ी कर 16 लाख रुपए का गबन करने की घटना सामने आयी है. मामले में शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. आरोपी बिशू भालेराव फरार है, वह मंत्री शाह और परिवार का काफी वफादार था, लेकिन उन्हीं की गैस एजेंसी से 10 हजार रुपए महीने की सैलरी पाकर करोड़पति बन गया.

खंडवा के माली कुआं स्थित वन मंत्री विजय शाह की दिव्य शक्ति गैस एजेंसी की मैनेजर खुद मंत्री की बहू पद्मिनी दिव्यादित्य शाह हैं. रामनगर का रहने वाला बिंशु भालेराव एजेंसी में असिस्टेंट मैनेजर था. गैस एजेंसी के कर्मचारी सुभाष केसनिया ने कोतवाली में शुक्रवार रात उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बताया कि एजेंसी पर कई साल से काम कर रहे असिस्टेंट मैनेजर बिशू भालेराव ने 1 अप्रैल 20 से 16 सितंबर 22 तक अमानत में खयानत कर एजेंसी के खातों में कूटरचना कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की है. प्रारंभिक छानबीन में आरोपी द्वारा 16 लाख 21 हजार 670 रुपए गबन करना सामने आया है. फिलहाल, बिंशू के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने धारा 409 (अमानत में खयानत), धारा 420 (धोखाधड़ी) का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

मैनेजर की चार बीवियां, अलग घरों में रहती हैं

वन मंत्री विजय शाह की गैस एजेंसी के असिस्टेंट मैनेजर बिशू भालेराव को सैलरी साढ़े 10 हजार प्रतिमाह मिलती है. उसके खाते में 16 लाख रुपए से अधिक की राशि पाई गई. शहर के प्रगति नगर में डेढ़ करोड़ का नया मकान और मार्केट भी है, जो उसके भ्रष्टाचार की कहानी बयां कर रहे हैं. उसकी कमाई का सोर्स गैस एजेंसी के अलावा कुछ भी नहीं है. महज दस हजार रुपए सैलरी पाने वाले बिशू की चार पत्नियां हैं. खंडवा और इंदौर में उसकी पत्नियां अलग-अलग रहती हैं. 2017 में एक पत्नी की मौत हो चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

खंडवा में मन्नत मांग कर लौटते समय हुआ भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 की मौत, 20 गंभीर

एमपी के खंडवा में साधु के साथ बर्बरता, बाल काटकर की मारपीट, एक आरोपी हिरासत में

एमपी खंडवा में नकली किन्नरों को असली किन्नरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा,यह है पूरा मामला

एमपी के खंडवा में सगाई समारोह में दूषित भोजन से 250 लोग बीमार, जिला अस्पताल में किया भर्ती

एमपी के बैतूल में बिजली कटौती से परेशान 40 गांवों के किसानों ने खंडवा मार्ग पर किया चक्काजाम

Leave a Reply