कर्नाटक में कांग्रेस ने पोस्टर लगाकर चलाया PayCM कैंपेन, बोम्मई के चेहरे पर लगाया क्यूआर कोड

कर्नाटक में कांग्रेस ने पोस्टर लगाकर चलाया PayCM  कैंपेन, बोम्मई के चेहरे पर लगाया क्यूआर कोड

प्रेषित समय :15:45:40 PM / Wed, Sep 21st, 2022

नई दिल्ली. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने उनके खिलाफ  PayCM कैंपेन चलाया है. कैंपेन के तहत कांग्रेस ने राजधानी बेंगलुरु में  PayCM  पोस्टर लगाए हैं जिस पर मुख्यमंत्री बसवाराज बोम्मई का चेहरा भी छपा है. उनके चेहरे पर QR कोड भी लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्यूआर कोड स्कैन करने पर कांग्रेस की ओर से बनाई गई 40 परसेंट सरकार वेबसाइट खुलती है. इस वेबसाइट को कांग्रेस ने राज्य के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ शिकायतें प्राप्त करने के लिए बनाया है.

कर्नाटक कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट किया गया है जिसमें एक युवक मुख्यमंत्री बोम्मई से अपील करता दिख रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये युवा आपका खजाना नहीं मांगते, आपकी पार्टी का टिकट नहीं मांगते, 40 प्रतिशत कमीशन नहीं पूछा जाता, बस ये एक उचित नौकरी की मांग करते हैं.

बता दें कि 40 फीसदी सरकार वाले पोस्टर के जरिए कांग्रेस का आरोप है कि कर्नाटक में सरकार द्वारा वित्त पोषित बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए निविदा राशि का 40 फीसदी भाजपा नेताओं और अधिकारियों द्वारा रिश्वत के रूप में लिया जाता है.

इससे पहले इसी तरह के पोस्टर आपका स्वागत है 40 प्रतिशत सीएम पिछले हफ्ते हैदराबाद में देखा गया था, जब बोम्मई को भाजपा के हैदराबाद मुक्ति दिवस कार्यक्रमों में भाग लेना था. उस दौरान बोम्मई ने इसे एक सुनियोजित साजिश बताया था और एक मुख्यमंत्री के खिलाफ इस तरह के निराधार आरोपों की अनुमति देने के लिए तेलंगाना सरकार की आलोचना की थी.

बोम्मई के आरोपों के बाद सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के सोशल मीडिया संयोजक ने ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि कर्नाटक के सीएम ने होर्डिंग पर कड़ी प्रतिक्रिया क्यों दी, जिसमें उनका नाम भी नहीं था? क्या वह सहमत हैं कि कर्नाटक में बीजेपी सरकार 40 प्रतिशत कमीशन सरकार है?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी की नहीं सुनते नेता, कर्नाटक कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के समर्थक हो रहे लामबंद

कर्नाटक के भाजपा विधायक सवाल पूछने पर भड़के, महिला से की बदसलूकी

कर्नाटक: लिंगायत मठ के संत पर नाबालिगों के यौन शोषण का आरोप, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

कर्नाटक हाईकोर्ट ने कहा- लाउडस्पीकर पर अजान से किसी के मौलिक अधिकार का उल्लंघन नहीं

कर्नाटक के शिवमोगा में सावरकर के पोस्टर को लेकर तनाव, कई हिस्सों में लगा कर्फ्यू

Leave a Reply