यूपी के बरेली में चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक बस की बैटरी फटने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

यूपी के बरेली में चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक बस की बैटरी फटने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

प्रेषित समय :15:27:35 PM / Thu, Sep 22nd, 2022

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में चार्जिंग के दौरान एक इलेक्ट्रिक बस की बैटरी फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इलेक्ट्रिक बस में हुए धमाके के कारणों की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार बरेली के किला थाना क्षेत्र में एक इलेक्ट्रिक बस इसी इलाके में एक चार्जिंग स्टेशन पर चार्ज में लगी हुई थी. उसी समय बस में अचानक से धमाका हो गया. इसकी चपेट में आने से जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 2 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. बस में धमाके से घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई.

बस में धमाके की सूचना मिलने के बाद मौके पर जिलाधिकारी, एसएसपी, एसपी सिटी समेत अन्य उच्चाधिकारी पहुंच गए. घटनास्थल का मौका-मुआयना भी किया गया. बरेली के कलेक्टर ने इलेक्ट्रिक बस में विस्फोट की वजहों के बारे में जानकारी दी है.

इस पूरे घटनाक्रम पर बरेली के कलेक्टर शिवाकांत द्विवेदी ने बताया की चार्जिंग स्टेशन पर कंप्रेसर या किसी टेक्निकल फाल्ट की वजह से ब्लास्ट होने की सूचना मिली है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हो गए हैं. नगर निगम की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. फिलहाल घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः यूपी + बिहार = गई मोदी सरकार! दावे में कितना दम है?

यूपी के देवरिया में भारी बारिश से गिरा दो मंजिला मकान, हादसे में तीन लोगों की मौत

यूपी में योगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 14 आईएएस अफसरों का तबादला, 10 जिलों के डीएम भी बदले

जबलपुर में रेलवे की परीक्षा में नकल करते पकड़ा गया यूपी का युवक..!

यूपी के बरेली में सब्जियों पर पेशाब करके बेचता था मुस्लिम विक्रेता, मचा हंगामा

Leave a Reply