अभिमनोजः सीएम शिवराज का नायक वाला अंदाज.... मंच से जिला आपूर्ति अधिकारी को निलंबित किया!

अभिमनोजः सीएम शिवराज का नायक वाला अंदाज.... मंच से जिला आपूर्ति अधिकारी को निलंबित किया!

प्रेषित समय :21:47:32 PM / Fri, Sep 23rd, 2022

पल-पल इंडिया. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कई मौकों पर अनिल कपूर की नायक फिल्म के मुख्यमंत्री के अंदाज में नजर आते हैं, ताजा.... खबर है कि डिंडोरी जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों से नायक के अंदाज में बात की और उज्ज्वला योजना का लक्ष्य पूरा नहीं करने पर उन्होंने जिला आपूर्ति अधिकारी को मंच से ही निलंबित करने के आदेश दे दिए?

सीएम शिवराज हिनौता पंचायत के जोगी टिकरिया गांव में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान शिविर कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, सभा के दौरान ही उन्होंने कलेक्टर से योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली और कार्यक्रम में मौजूद लोगों से इसका फीडबैक लिया, इसके बाद उन्होंने 31 अक्टूबर 2022 तक जिले के सभी लोगों के आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश दिए.
मुख्यमंत्री चौहान ने डिंडौरी जिले में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में हितग्राहियों को लाभान्वित करने की धीमी प्रगति के कारण जिला आपूर्ति अधिकारी को निलंबित करने और योजना में कार्य करने वाली गैस एजेंसियों की जांच भी करने के निर्देश दिए.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जबलपुर से अमरकंटक तक फोर लाईन सड़क का निर्माण कार्य 400 करोड़ रूपये की लागत से पूरा किया जाएगा, डिंडौरी से शहडोल मार्ग का निर्माण भी गुणवत्तापूर्वक पूरा किया जाएगा, इससे लोगों को आवागमन में सुविधा होगी, उन्होंने जोगीटिकरिया में नर्मदा नदी के घाटों का सौंदर्यीकरण करने की बात कही, नर्मदा नदी के घाटों का सौंदर्यीकरण करने से श्रद्धालुओं को नर्मदा नदी के दर्शन एवं स्नान करने में सुविधा होगी.

मुख्यमंत्री चौहान का कहना है कि- मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान 31 अक्टूबर 2022 तक जारी रहेगा, अभियान में शासन की योजनाओं से हितग्राहियों को लाभान्वित करने के लिए ग्राम पंचायतवार शिविर लगाए जा रहे हैं, शिविर में हितग्राहियों का चयन कर उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है.

यह देखा गया है कि ज्यादातर सरकारी योजनाएं होती तो अच्छी हैं, लेकिन इनका लाभ लोगों को ठीक से नहीं मिल पाता है, इसकी वजह यह है कि ज्यादातर योजनाएं प्रशासनिक लापरवाही और उदासीनता का शिकार हो जाती हैं, यदि निलंबन जैसी कार्रवाई का दबाव रहेगा तो यकीनन प्रशासनिक लापरवाही और उदासीनता में कमी होगी और ज्यादा-से-ज्यादा लोग लाभान्वित होंगे!

Jansampark MP @JansamparkMP
मुख्यमंत्री @ChouhanShivraj ने #मुख्यमंत्री_जन_सेवा_अभियान के अंतर्गत आयोजित शिविर में उज्ज्वला योजना के तहत कार्ड बनाने में लापरवाही करने के मामले में डीएसओ टीकाराम अहिरवार को सस्पेंड कर दिया....
https://twitter.com/i/status/1573249917983883264

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शिवराज सरकार की घोषणा: भरे जाएंगे प्राइमरी टीचर के 18 हजार पद, टीईटी के पासिंग मार्क्स में की कटौती

अभिमनोजः शिवराज सरकार की रीडेवलपमेंट पॉलिसी बेहतर सोच का नतीजा है!

जबलपुर: ईसाई धर्मगुरु बिशप पीसी सिंह के गले पर कसेगा शिवराज का शिकंजा, धर्मांतरण के मामले में सीएम हुए सख्त

एमपी में 17 सितंबर से होंगे तबादले, शिवराज कैबिनेट ने नई तबादला नीति को दी मंजूरी

शिवराज सरकार का फैसला: एमपी में पट्टों के रिन्युअल पर देनी होगी स्टॉम्प ड्यूटी

Leave a Reply