भारतीय गणराज्य के खिलाफ है राहुल गांधी की यात्रा, ले रहे हैं देश विरोधी लोगों से मार्गदर्शन: तेजस्वी सूर्या

भारतीय गणराज्य के खिलाफ है राहुल गांधी की यात्रा, ले रहे हैं देश विरोधी लोगों से मार्गदर्शन: तेजस्वी सूर्या

प्रेषित समय :21:33:34 PM / Sun, Sep 25th, 2022

जबलपुर. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती पर भाजयुमो के द्वारा आयोजित किए जा रहे हरा-भरा मध्य प्रदेश अभियान में शामिल होने जबलपुर आए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आरएसएस को लेकर किए गए ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जिस प्रकार केरल में पीएफआई प्रदर्शन कर संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रही है. साथ ही धार्मिक उन्माद भी फैला रही है. जिसके पीछे कांग्रेस के ट्वीट से पीएफआई को प्रेरणा मिल रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह ट्वीट आग में घी डालने का काम कर रहा है. केरल में रोज संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा किस प्रकार से निकाली जा रही हैं. जनता सब जानती हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से संघ के गणवेश में शामिल खाकी हाफ पेंट की जलती हुई तस्वीर साझा की गई थी. जिसको लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा राहुल गांधी की यात्रा किसी पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि भारतीय गणराज्य के खिलाफ है. दौरान राहुल गांधी देश विरोधी लोगों से मार्गदर्शन ले रहे हैं. तेजस्वी सूर्या शहर आगमन के दौरान जबलपुर सांसद राकेश सिंह के घर पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने रानी दुर्गावती के समाधि स्थल पहुंचे, फिर इसके बाद माल गोदाम स्थित वीर राजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह को श्रद्धांजलि दी. वहीं भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष के आज प्रवास के दौरान कई कार्यक्रम भी शहर में आयोजित किए गए, साथ ही शाम को तेजस्वी सूर्या गौरी घाट में नर्मदा आरती में भी शामिल हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में सूदखोर से परेशान होकर एएसआई के बेटे ने जहर खायाा, मोबाइल दुकान खोलने लिए थे 5 लाख रुपए

जबलपुर के हनुमानताल थाना में पदस्थ इन पुलिस कर्मियों की अभद्रता, गाली गलौज बनी चर्चा का विषय, अधिकारियों की डांट के बाद भी मचा रहे कोहराम

जबलपुर में क्रिश्चियन सोसायटी की 136 करोड़ रुपए की जमीन: 23 साल पहले समाप्त हो चुकी है लीज, राजस्व विभाग की कार्यशैली सवालों के घेरे में..!

Leave a Reply