जबलपुर में दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रही महिलाओं पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे, मां-बेटी झुलसीं

जबलपुर में दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रही महिलाओं पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे, मां-बेटी झुलसीं

प्रेषित समय :13:49:21 PM / Wed, Oct 5th, 2022

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रहीं महिलाओं पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे किया गया, जिसकी चपेट में आकर मां-बेटी झुलस गईं. वहीं परिजन का दावा था कि ये एसिड अटैक है, हालांकि पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि ये एसिड अटैक नहीं है. इस मामले में पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को देर रात 1 बजे कोतवाली के पास रहने वाली मां-बेटी परिवार में चल रही दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रही थीं. इसी बीच भीड़ में से कुछ लोगों ने वहां पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे कर दिया. जिसकी चपटे में आने से मां-बेटी झुलस गईं, दोनों को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां इलाज के बाद घर भेज दिया गया. परिवार का कहना है कि हमलावर कौन हैं, किस मकसद से उन्होंने ऐसा किया? नहीं जानते.

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी गोपाल खांडेल भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि मां-बेटी पर कुछ लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका है. इसकी शिकायत पर 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, सभी से पूछताछ की जा रही है.

वहीं महिलाओं पर स्प्रे किए जाने की खबर आग की तरह फैल गयी. ये सुनकर बीजेपी नेता विरोध करने पहुंच गए. पुलिस ने उन्हें जमकर पीट दिया. जिसके बाद तो बवाल मच गया. पुलिसिया पिटाई का शिकार हुए युवक आशीष जैन का आरोप है कि वह भाजपा का पदाधिकारी है और युवतियों पर हुए ज्वलनशील पदार्थ के स्प्रे की शिकायत करने जैसे ही थाने पहुंचे तो थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर उनकी जमकर पिटाई करवा दी. पुलिस अधिकारियों और भाजपा नेताओं के बीच घंटों तक चर्चा होती रही जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया. तब जाकर मामला शांत हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोलापुर मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते जबलपुर-पुणे सहित तीन रेलगाडिय़ां रहेंगी निरस्त

जबलपुर में कार के कुचलने से बाईक सवार किसान की मौत

जबलपुर में भीड़ की आड़ में कार से लाई गई लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

जबलपुर में नाबालिगा का कराया गर्भपात, जीजा के भतीजे ने किया बलात्कार..!

जबलपुर में देर रात तक शहर भ्रमण करते रहे एसपी, व्यवस्थाओं का जायजा लिया, खेरमाई मंदिर में दर्शन किए

Leave a Reply