मुंबई: रिलायंस फांउडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा कड़ी, जांच शुरू

मुंबई: रिलायंस फांउडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा कड़ी, जांच शुरू

प्रेषित समय :16:47:04 PM / Wed, Oct 5th, 2022

मुंबई. मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. यह धमकी भरा फोन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर आया, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया, धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर अनजान नंबर से आया. धमकी देने वाले व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी है. अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति ने बुधवार को दक्षिण मुंबई में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को फोन किया और उसे उड़ाने की धमकी दी. कॉल करने वाले ने अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों के नाम पर भी धमकी दी.

अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति ने दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर एक अज्ञात नंबर से अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर फोन किया. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

इस साल अगस्त में एक जौहरी को अस्पताल में फोन करने और उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने के बाद गिरफ्तार किया गया था.

फरवरी 2021 में अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास एंटीलिया के पास विस्फोटकों से लदी एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) मिली थी. बाद में घटना के सिलसिले में तत्कालीन पुलिस अधिकारी सचिन वाजे समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

5जी स्पेक्ट्रम का ऑक्सन समाप्त, 1.50 लाख करोड़ रुपये की लगी बोली, रिलायंस जियो अव्वल

शेयर मार्केट में गिरावट, सेंसेक्स 111 अंक टूटा, निफ्टी 15752 पर, रिलायंस टॉप लूजर

रिलायंस जियो से मुकेश अंबानी का इस्तीफा, पुत्र आकाश को कमान, नियुक्त किये गये चेयरमैन

रिलायंस के नेट प्रॉफिट में 23 प्रतिशत का उछाल, जियो का मुनाफा भी बढ़ा

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने फ्यूचर ग्रुप के साथ कैंसिल की डील, बिग बाजार अंबानी के पास नहीं जाएगा

Leave a Reply