जबलपुर में पड़ोसियों की मारपीट से व्यथित महिला ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्श

जबलपुर में पड़ोसियों की मारपीट से व्यथित महिला ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्श

प्रेषित समय :16:02:01 PM / Mon, Oct 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गुड़हाई क्षेत्र गोसलपुर में रहने वाली महिला ने पड़ोसियों द्वारा की गई मारपीट से व्यथित होकर आत्महत्या कर ली. महिला बबली बर्मन द्वारा आत्महत्या किए जाने से गुस्साए परिजनों सहित अन्य लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया. धरना देकर प्रदर्शन कर रहे परिजनों द्वारा मारपीट करने वाले लोगों पर कार्यवाही की मांग की गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने आश्वासन दिया कि जांच के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी. इसके बाद परिजन शांत हुए और शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गुड़हाई क्षेत्र में रहन ेवाली महिला बबली बर्मन का घर के पानी की निकासी को लेकर पड़ोसियों से झगड़ा हो गया. जिसपर पड़ोसियों ने मिलकर महिला बबली के साथ मारपीट कर दी. पड़ोसियों द्वारा की गई मारपीट से व्यथित बबली बर्मन ने घर में जहरीली वस्तु का सेवन कर दिया. बबली की अचानक हालत बिगड़ते देख परिजन घबरा गए. उन्होने बबली बर्मन को तत्काल इलाज के लिए शहर के अस्पताल पहुंचाया. जहां पर बबली की उपचार के दौरान मौत हो गई. बबली की मौत की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य लोग आक्रोशित हो गए. पोस्टमार्टम के बाद बबली के शव को परिजन गांव लेकर पहुंचे तो ग्रामीणजनों की भीड़ एकत्र हो गई. जिन्होने परिजनों के साथ मिलकर शव को राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर रखकर धरना, प्रदर्शन शुरु कर दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार किया जाए. शव रखकर प्रदर्शन किए जाने की खबर मिलते ही गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं पुलिस के अधिकारी भी आ गए, जिन्होने गुस्साए लोगों को आश्वासन दिया कि  मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजन व क्षेत्रीय लोग शांत हुए और शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर रवाना हुए. धरना व प्रदर्शन के कारण इस मार्ग पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम शिवराजसिंह चौहान के निर्देश मिलते ही जबलपुर में हुक्का बार कैफे में पुलिस का छापा, लम्बे समय से उड़ाया जा रहा था धुआं, देखे वीडियो

जबलपुर ईओडब्ल्यू का नोटिस पहुंचते ही सीएनआई के जनरल सेकेटरी डेनिस लाल ने दिया इस्तीफा

जबलपुर में कुख्यात बदमाश राघव भूषण उर्फ मोंटी का एनएसए..!

जबलपुर पहुंचे केन्द्रीय संस्कृति राज्य मंत्री ने कहा, भारत की संस्कृति को दुनिया देखेगी

जबलपुर में युवक की हत्या कर तालाब में फेंकी लाश..!

Leave a Reply