Crime News: जबलपुर में रुपयों के लेनदेन पर फायरिंग, मची अफरा-तफरी, भगदड़

Crime News: जबलपुर में रुपयों के लेनदेन पर फायरिंग, मची अफरा-तफरी, भगदड़

प्रेषित समय :21:32:18 PM / Mon, Oct 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रतन नगर क्षेत्र में उस वक्त भगदड़ व अफरातफरी मच गई. जब मोटर साइकलों से आए बदमाशों ने गालियां देते हुए फायरिंग करना शुरु कर दिया. फायरिंग से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई. यहां तक कि लोग अपने अपने घरों के अंदर चले गए.

पुलिस के अनुसार रतन नगर गुप्तेश्वर में रहने वाले संतोष ठाकुर का सत्यम नामक युवक से रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चला आ रहा है. विवाद के चलते सत्यम बदला लेने की फिराक में रहता था. बीती रात 11.30 बजे के लगभग संतोष अपने घर के पास खड़ा रहा. इस दौरान सत्यम अपने साथियों के साथ मोटर साइकल से पहुंच गया और गाली गलौज करते हुए फायरिंग करना शुरु कर दिया. अचानक फायरिंग होते देख संतोष अपने घर के अंदर चला गया. वहीं आसपास के लोगों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. इस बीच सत्यम फायरिंग करते हुए भाग गया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ठगी का नया तरीका: चाचा कहकर गले लगा, उतार ली सोने की चैन, जेब से निकाल लिया पर्स

जबलपुर में दीवाली से पहले होती बड़ी घटना: माढ़ोताल क्षेत्र की दो गोदामों में अवैध रुप से रखे 19 लाख के पटाखे, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में गन्ने के खेत से लौट रही युवती के साथ रेप..!

ओएफके जबलपुर: आग में झुलसे कर्मी की मुंबई में मौत, 15 दिन से चल रहा था उपचार

WC RAILWAY: जबलपुर रेल मंडल परिक्षेत्र के सांसदों ने नई ट्रेन, यात्री सुविधाओं में वृद्धि सहित यह मांग रखी

Leave a Reply