Gwalior News: एमपी में सिंधिया समर्थक मंत्री ने त्यागे जूते-चप्पल, ऊर्जा मंत्री तोमर बोले- सड़कें नहीं बनने तक ऐसे ही चलूंगा

Gwalior News: एमपी में सिंधिया समर्थक मंत्री ने त्यागे जूते-चप्पल, ऊर्जा मंत्री तोमर बोले- सड़कें नहीं बनने तक ऐसे ही चलूंगा

प्रेषित समय :16:00:50 PM / Fri, Oct 21st, 2022

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित विधानसभा क्षेत्र में सड़कें नहीं बनने से सिंधिया समर्थक ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर शासन-प्रशासन से खफा हो कर जूते-चप्पल त्याग दिए हैं. सड़कें नहीं बनने पर उन्होंने जनता से माफी भी मांगी. एक रहवासी समस्या सुनाने आया तो मंत्री उसके पैरों में झुक गए.

ग्वालियर में सड़कें नहीं बनने से नाराज सिंधिया समर्थक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुरुवार को जूते-चप्पल पहनने छोड़ दिए. उन्होंने सड़कें न बनवा पाने पर शहर की जनता से माफी भी मांगी है. तोमर ने कहा- जब तक लक्ष्मण तलैया, गेंडेवाली सड़क और जेएएच की रोड चलने लायक नहीं बन जाएंगी, तब तक जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे.

अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इस बार भी अपनी नाकामी को छुपाने के लिए यह नया तरीका निकाला है. सड़कें नहीं बनने के लिए जिम्मेदारों पर कार्रवाई के बजाय उन्होंने जूते-चप्पल त्यागे हैं.

अचानक निरीक्षण करने पहुंचे थे तोमर

ऊर्जा मंत्री तोमर ने सबसे पहले लक्ष्मण तलैया से शब्द प्रताप आश्रम तक पैदल चलकर रोड का निरीक्षण किया. निर्माण कार्य धीमी गति से चलने पर संबंधित अधिकारियों पर नाराजगी जताई. साथ ही कहा कि सड़क न बनने के कारण आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यहां से तोमर गेंडेवाली सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे. यहां भी सड़कें खुदी पड़ी थीं.

क्षेत्रीय पार्षद ने ऊर्जा मंत्री तोमर को बताया कि विभिन्न गलियों में अमृत योजना के तहत पेयजल लाइन को डालने के लिए गलियों को खोदा गया था. मरम्मत कार्य न होने से लोगों को निकलने में काफी परेशानी हो रही है. यह सुनकर ऊर्जा मंत्री तोमर ने जूते उतार दिए और नंगे पैर ही निरीक्षण किया. मंत्री ने जेएएच हॉस्पिटल चौराहे से हुजरात पुल तक पैदल निरीक्षण किया.

शहर में सड़कों के हाल ऐसे हो गए कि उन पर पैदल चलना भी मुश्किल है. सड़कों का निर्माण नहीं होने से स्थानीय लोगों में भी आक्रोश है. खराब सड़कों पर आए दिन दुर्घटना हो रही है. इसी को देखते हुए मंत्री ने जूते-चप्पल का त्याग किया है. शहर में सड़कों के हाल ऐसे हो गए कि उन पर पैदल चलना भी मुश्किल है. सड़कों का निर्माण नहीं होने से स्थानीय लोगों में भी आक्रोश है. खराब सड़कों पर आए दिन दुर्घटना हो रही है. इसी को देखते हुए मंत्री ने जूते-चप्पल का त्याग किया है.

इन सड़कों को लेकर पहले भी हुई है राजनीति

इससे पहले सिंधिया समर्थक मुन्नालाल गोयल ने पिंटो पार्क गोला का मंदिर की जर्जर सड़क पर महापौर को 15 दिन का अल्टीमेटम देकर धरना देने की बात कही थी. इसके बाद महापौर डॉ. शोभा सिकरवार ने गोयल से कहा था सालों से उनकी सरकार है. उन्होंने सड़कें क्यों नहीं बनवाईं. अब इन्हीं सड़कों को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का दर्द छलका है. उन्होंने 3 सड़कों को लेकर नाराजगी जताई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

एमपी के ग्वालियर में शराबी की ठेके के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

ग्वालियर में पति-पत्नी व दो बच्चों के मिले शव, मासूम बेटा-बेटी की हत्या कर की खुदकुशी, दंपत्ति के बीच होते थे झगड़े

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

मप्र नगरीय निकाय चुनाव: जबलपुर से कांग्रेस और इंदौर, ग्वालियर में बीजेपी के महापौर के प्रत्याशी आगे

Leave a Reply