अभिमनोजः पीके और नीतीश के बयानों से होना-जाना कुछ नहीं है, बस! सियासी मनोरंजन का मजा लें?

अभिमनोजः पीके और नीतीश के बयानों से होना-जाना कुछ नहीं है, बस! सियासी मनोरंजन का मजा लें?

प्रेषित समय :18:17:28 PM / Fri, Oct 21st, 2022

पल-पल इंडिया. चर्चित चुनावी रणनीतिकार पीके ने फिर मजेदार और मनोरंजक बयान दिया है कि.... नीतीश कुमार फिर से पलटी मार सकते हैं?
यह बात अलग है कि नीतीश कुमार से तगड़ा सियासी झटका खा चुकी बीजेपी ने नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाने के दावे का जोरदार खंडन किया है. खबरों की मानें तो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एकदम साफ किया कि नीतीश को बीजेपी कभी साथ नहीं रखेगी?
डॉ संजय जायसवाल का यहां तक कहना था कि- अब बीजेपी नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएगी, बीजेपी किसी भी परिस्थिति में उनको साथ नहीं रखेगी!
याद रहे, प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शब्दबाण चलाते हुए कहा था कि- नीतीश महागठबंधन को छोड़ बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए में वापसी कर सकते हैं?
खबरों पर भरोसा करें, तो पीके ने यह भी कहा था कि- नीतीश कुमार ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के माध्यम से बीजेपी के साथ संवाद का रास्ता खुला रखा है, बीजेपी से नाता तोड़ने के बाद नीतीश कुमार को हरिवंश को पद छोड़ने के लिए कहना चाहिए था, यदि वह इस पद पर बने रहते तो उन्हें जदयू से निष्कासित किया जा सकता था, पर नीतीश ने भविष्य को ध्यान में रखते हुए विकल्प खुला रखा है. उन्होंने कहा कि वह आज फिर भाजपा के साथ लड़ाई का नाटक कर रहे हैं, वह फिर से पलट सकते हैं. 
पीके का कहना था कि.... जो लोग ये सोच रहे हैं कि नीतीश कुमार सक्रिय रूप से भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय गठबंधन बना रहे हैं, उन्हें ये जानकर आश्चर्य होगा कि उन्होंने भाजपा के साथ एक लाइन खुली रखी है, वो अपनी पार्टी के सांसद और राज्यसभा उपाध्यक्ष हरिवंश के माध्यम से भाजपा के संपर्क में हैं, हरिवंश को इसी वजह से अपने राज्यसभा पद से इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा गया है, भले ही जेडीयू ने भाजपा से नाता तोड़ लिया हो, लोगों को ये ध्यान में रखना चाहिए कि जब भी ऐसी परिस्थितियां आती हैं, तो वो भाजपा में वापस जा सकते हैं और भाजपा के साथ काम कर सकते हैं!
सियासी सयानों का मानना है कि वैसे तो राजनीति में सबकुछ संभव है, लेकिन सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी के सियासी रिश्ते इतने रंग बदल चुके हैं कि अब नीतीश कुमार का पलटना देश का सबसे बड़ा सियासी चमत्कार होगा?

पीके! सियासी हाल.... हम किसी के ना रहे, कोई हमारा ना रहा?
https://www.palpalindia.com/2022/10/13/-Bihar-politics-revolution-search-padyatra-election-strategist-Prashant-Kishor-news-in-hindi.html
पीके-नीतीश विवाद! प्रशांत किशोर को अब अकेले ही आगे बढ़ना होगा?
https://palpalindia.com/2022/10/09/-Bihar-politics-CM-Nitish-Kumar-Prashant-Kishor-war-of-words-continues-news-in-hindi.html
बिहार सत्तारूढ़ महागठबंधन में राजनीतिक रस्साकशी के बावजूद बीजेपी के लिए कोई खास सियासी संभावनाएं नहीं है?
https://www.palpalindia.com/2022/10/06/bihar-mahagathbandhan-rajnitik-rassakashi-nitish-kumar-tejashwi-yadav-bharat-rashtra-samiti-news-in-hindi.html
भारत राष्ट्र समिति! राष्ट्रीय पार्टी बनाना आसान, चलाना मुश्किल?
https://www.palpalindia.com/2022/10/05/telangana-CM-chandrashekhar-rao-launches-national-party-bharat-rashtra-samithi-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP POLITICS: लालू-नीतीश पाटेंगे चाचा-भतीजे के बीच की दूरी

अभिमनोजः पीके-नीतीश विवाद! प्रशांत किशोर को अब अकेले ही आगे बढ़ना होगा?

नीतीश कुमार का बड़ा खुलासा: जदयू का कांग्रेस में विलय करना चाहते थे प्रशांत किशोर

बिहार: नीतीश मंत्रिमंडल से कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, आरजेडी ने चुप्पी साधी

सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ आएंगी तभी भाजपा को हरा पायेंगे: नीतीश कुमार

Leave a Reply