जबलपुर में भारत-पाकिस्तान के मैच पर सट्टा खिला रहा सटोरिया गिरफ्तार, 3.55 लाख रुपए नगद बरामद

जबलपुर में भारत-पाकिस्तान के मैच पर सट्टा खिला रहा सटोरिया गिरफ्तार, 3.55 लाख रुपए नगद बरामद

प्रेषित समय :21:32:47 PM / Sun, Oct 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित कोतवाली क्षेत्र में लम्बे समय से क्रिकेट का सट्टा खिला रहे सटोरिया सुब्रत यादव को आज कोतवाली पुलिस ने उसके सदडिय़ा काम्प्लैक्स के सामने स्थित घर पर दबिश देकर पकड़ा है. पुलिस ने सुब्रत यादव के घर से एक आईफोन, तीन एन्ड्राईड मोबाईल, 3 लाख 55 हजार 600 रुपए नगद, एक एलईडी टीव्ही, सैटअप बॉक्स, 1 यूनियन बैक की चैक बुक बरामद की है.

                                 पुलिस के अनुसार कोतवाली स्थित समदडिय़ा काम्प्लैक्स के सामने रहने वाला सुब्रत यादव लम्बे समय से क्रिकेट का सट्टा खिला रहा है, जिसकी कोतवाली पुलिस को खबर तक नहीं रही, या फिर खबर के बाद कार्यवाही नहीं की जा रही थी. आज भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सुब्रत यादव के घर पर बैठकर क्रिकेट का सट्टा खिला रहा था. इस बात की खबर मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक प्रभात शुक्ला ने अपनी टीम के साथ दबिश दी. पुलिस को देखते ही क्रिकेट सट्टा खिला रहे सुब्रत यादव सहित परिवार के अन्य सदस्यों के बीच अफरातफरी मच गई. पुलिस ने सुब्रत को हिरासत में लेकर एक आईफोन, तीन एन्ड्राईड फोन, 3 लाख 55 हजार 600 रुपए नगद, एलईडी टीवी, सेटअप बाक्स, यूनियन बैंक की चैकबुक बरामद कर ली. क्रिकेट सट्टा का खुलासा करने में सीएसपी प्रभात शुक्ला, चौकी प्रभारी अभिषेक प्यासी, एएसआई संतराम बागरी, नारायण पटेल, प्रधान आरक्षक हरिओम, आरक्षक अरविंद, लालजी, चालक आरक्षक राहुल एवं सायबर सेल के अमित पटेल की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News- लखनऊ से आ रही ट्रेन जबलपुर स्टेशन पर रेड सिग्नल के आगे निकली, जांच शुरू

जबलपुर पुलिस को सलाम सोलापुर महाराष्ट्र में फंसे 70 मजदूरों को सकुशल वापस लेकर आई

Crime News: रायपुर में नशीली दवाओं की सप्लाई कर रहा जबलपुर का दवा कारोबारी गिरफ्तार, अभी तक करोड़ों का नशा पहुंचा चुका है..!

Leave a Reply