Crime News: रायपुर में नशीली दवाओं की सप्लाई कर रहा जबलपुर का दवा कारोबारी गिरफ्तार, अभी तक करोड़ों का नशा पहुंचा चुका है..!

Crime News: रायपुर में नशीली दवाओं की सप्लाई कर रहा जबलपुर का दवा कारोबारी गिरफ्तार, अभी तक करोड़ों का नशा पहुंचा चुका है..!

प्रेषित समय :18:32:41 PM / Thu, Oct 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रायपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से नशीली दवाओं की बड़े पैमाने पर रायपुर में सप्लाई करने वाले दवा कारोबारी को छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई पिछले दिनों रायपुर के आजाद चौक क्षेत्र में पुलिस द्वारा 6 कारोबारियों को पकडऩे के बाद की गई है. जिनके कब्जे से 20 लाख रुपए की नशीली गोलियों बरामद की गई थी. जबलपुर का यह दवा कारोबारी अभी तक करोड़ों रुपए की दवाएं रायपुर सहित छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में कर चुका है.

सूत्रों के अनुसार रायपुर पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि रायपुर में नशीली दवाएं बड़े पैमाने पर एमपी के जबलपुर से आती है. इसके बाद ही रायपुर पुलिस जबलपुर पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से दमोहनाका क्षेत्र से आकाश विश्वकर्मा को हिरासत में लिया. पूछताछ में पता चला कि आकाश की जबलपुर में मेडिकल शॉप है. जहां से दवाईयों की खरीदी-बिक्री करता है. आशीष ने ही स्पासमो व अल्प्राजोलम नामक प्रतिबंधित दवाएं अवैध रुप से रायपुर में बदमाशों को बेचा है. रायपुर पुलिस ने आकाश विश्वकर्मा को जबलपुर से गिरफ्तार किए जाने के बाद टिकरापारा में भी एक युवक देवनारायण साहू को हिरासत में लेकर 144 स्पास्मो टैबलेट बरामद की है. पूछताछ में देवनारायण साहू ने बताया कि बड़े सप्लायर कांदूल के बाबा हसन व शंकर ठाकुर से खरीदी है. पुलिस ने इनके ठिकानों से भी 57600 स्पास्मो व अल्प्राजोलम टेबलेट बरामद की है, जिनकी कीमत करीब चार लाख रुपए के लगभग है. पुलिस ने ओडिशा के रहने वाले जाबीर खान को भी रायपुर से हिरासत में लिया है, इसके बाद से 12 सौ निट्राजेपम टैबलेट बरामद की है. नशे के कारोबारियों द्वारा कैफे, रेव पार्टियो सहित अन्य स्थानों पर उक्त दवाओं की सप्लाई की जाती है, इसके अलावा कालेज व कोचिंग संस्थानों के बाहर भी दवाओं का सप्लाई बड़े पैमाने पर की जाती है. छग पुलिस का कहना है नशे के कारोबारियों से पूछताछ में इस बात की भी जानकारी मिली है कि देश के अन्य राज्यों में भी नशीली दवाओं की सप्लाई तेजी से हो रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नरसिंहपुर के व्यापारी ने जबलपुर की लॉज में की आत्महत्या, हाथ की नस काटी..!

Crime News: जबलपुर में एक्सिस गाड़ी से फेरी लगाकर नशा बेच रहे सगे भाई गिरफ्तार, 895 इंजेक्शन जब्त

जबलपुर के गंजीपुरा में दो मंजिला दुकान में भड़की आग, लाखों रुपए का कास्मेटिक का सामान जलकर खाक

जबलपुर में स्टेशन ड्यूटी से अनुपस्थित पुलिस कर्मी ने रेल पुलिस लाइन में मचाया कोहराम, मची अफरातफरी, भगदड़

Gaanja Smuggling: जबलपुर में पुलिस को देखते ही बाईक से कूदकर भागे दो तस्कर गिरफ्तार

Leave a Reply