Bihar: छठ का प्रसाद बनाते समय गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से 7 पुलिस कर्मियों सहित 30 झुलसे

Bihar: छठ का प्रसाद बनाते समय गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से 7 पुलिस कर्मियों सहित 30 झुलसे

प्रेषित समय :10:17:11 AM / Sat, Oct 29th, 2022

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में छठ का प्रसाद बनाते हुए रसोई गैस के सिलेंडर में ब्लास्ट होने से कम से कम 30 लोग झुलस गए. बताया जा रहा है कि सिलेंडर में ब्लास्ट होने के बाद आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम के 7 जवान भी आग बुझाने के दौरान झुलस गए. 

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयावह था कि हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सभी घायलों को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है. फिलहाल, घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार औरंगाबाद के शाहगंज मोहल्ले में अनिल गोस्वामी के घर महिलाएं छठ का प्रसाद बना रही थीं. तभी सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण घर में आग लग गई. आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंच गए. इसी बीच सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस की गश्ती टीम भी वहां पहुंच गई और पुलिस कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे. मगर इसी दौरान सिलिंडर ब्लास्ट कर गया, जिसकी चपेट में 7 पुलिस वाले समेत कुल लगभग 25 लोग आ गये और झुलस गए.

फिलहाल घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि इनमें से 10 लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. चिकित्सकों के अनुसार इन सबों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और सभी की स्थिति सामान्य है. वहीं जिला प्रशासन ने ऐसे मौकों पर लोगों से सावधान रहने की अपील की है और कहा है कि सावधानी से आगजनी के खतरों को टाला जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: सप्तक्रांति एक्सप्रेस बिहार में हादसे का शिकार होने से बची, ट्रैक पर पोल छोड़कर भागे मजदूर

बिहार: नवादा में मां ने तीन बेटियों के साथ मिलकर फांसी लगाई, चारों की मौत, बेटा नहीं होने पर ताना देती थी सास

बिहार : कटिहार नाव हादसे में 7 लोगों की मौत, धान काटकर लौटने के दौरान पलटी थी नाव, 3 को बचाया

अभिमनोजः पीके! सियासी हाल.... हम किसी के ना रहे, कोई हमारा ना रहा? बिहार

बिहार सिविल कोर्ट में 10वीं, ग्रेजुएट के लिए नौकरी की भरमार

Leave a Reply