Actress Kangna Ranout बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडऩा चाहती हैं पार्टी अध्यक्ष नड्डा की यह रही प्रतिक्रिया

Actress Kangna Ranout बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडऩा चाहती हैं पार्टी अध्यक्ष नड्डा की यह रही प्रतिक्रिया

प्रेषित समय :15:19:49 PM / Sun, Oct 30th, 2022

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल से 2024 का लोकसभा चुनाव लडऩे की इच्छा जताई है. इस पर अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रतिक्रिया भी आ गई है. नड्डा ने कहा है कि भाजपा में कंगना का स्वागत है, लेकिन जहां तक चुनाव लड़ने की बात है, शीर्ष स्तर पर विचार-विमर्श के बाद ही इस पर फैसला किया जाएगा. इससे पहले अभिनेत्री ने एक कार्यक्रम में चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि जनता चाहे और भाजपा टिकट देती है, तो मैं हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लडऩे को तैयार हूं.
इस पर नड्डा ने कहा, जो कोई भी पार्टी के लिए काम करना चाहता है, उसके लिए पार्टी में बहुत जगह है. कंगना को बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं, यह अकेले मेरा फैसला नहीं हो सकता. इसके लिए संसदीय समिति, चुनाव आयोग की एक प्रक्रिया है.

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022

बता दें, भाजपा और उसके तमाम नेता तथा स्टार प्रचारक अभी हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार में लगे हैं. हिमाचल प्रदेश में एक ही चरण में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. मतों की गिनती 8 दिसंबर को होगी. इस पहाड़ी राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है. हालांकि इस बार आम आदमी पार्टी भी मैदान में है. कांग्रेस 2017 में खोई हुई सत्ता को वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

कंगना ने 2024 का लोकसभा चुनाव लडऩे की बात कही है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, अभी पूरा ध्यान हिमाचल और गुजरात विधानसभा चुनावों पर है. समय आने पर कंगना के प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP News: अयोध्या में बीजेपी नेता के घर छापेमारी करने पर चार पुलिस कांस्टेबल निलंबित

Lottery News: टीएमसी एमएलए की पत्नी ने लॉटरी में जीता 1 करोड़ रुपये, बीजेपी का आरोप- ये मनी लॉन्ड्रिंग

Delhi News: बीजेपी सांसद पर जलबोर्ड अधिकारी से बदसलूकी मामले में शिकायत दर्ज

Leave a Reply