Lottery News: टीएमसी एमएलए की पत्नी ने लॉटरी में जीता 1 करोड़ रुपये, बीजेपी का आरोप- ये मनी लॉन्ड्रिंग

Lottery News: टीएमसी एमएलए की पत्नी ने लॉटरी में जीता 1 करोड़ रुपये, बीजेपी का आरोप- ये मनी लॉन्ड्रिंग

प्रेषित समय :19:55:26 PM / Sat, Oct 29th, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में टीएमसी विधायक की पत्नी ने लॉटरी में एक करोड़ रुपये की राशि जीती है. इस जानकारी के बाद भाजपा ने आरोप लगाया है कि ये मनी लॉन्ड्रिंग का मामला है.

जानकारी के मुताबिक, टीएमसी विधायक विवेक गुप्ता की पत्नी ने डेड लॉटरी कंपनी से एक लॉटरी खरीदी थी. इनाम के रूप में उन्होंने एक करोड़ रुपये जीत लिये. इसकी जानकारी के बाद विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि ये मामला मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है, ये मनी लॉन्ड्रिंग का आसान तरीका है.

सुवेंदु अधिकारी ने एक ट्वीट में कहा, आम लोग टिकट खरीदते हैं, लेकिन टीएमसी नेताओं को बंपर इनाम मिलता है. पहले अनुब्रत मंडल ने जैकपॉट जीता और अब टीएमसी विधायक विवेक गुप्ता की पत्नी ने 1 करोड़ रुपये जीते हैं. सुवेंदु अधिकारी ने आगे कहा कि उन्होंने इसके बारे में गृह मंत्री अमित शाह को भी लिखा था. उन्होंने पत्र में लिखा था कि लॉटरी के खेल में कई गड़बडिय़ां हैं और बेईमानी के तरीके को अपनाया गया है, जिनकी जांच की जरूरत है.

टीएमसी विधायक ने दिया ये जवाब

आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी विधायक विवेक गुप्ता ने कहा कि उनकी पत्नी पर राजनीतिक हमले अनुचित हैं, क्योंकि उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. गुप्ता ने सुवेंदु अधिकारी के मनी लॉन्ड्रिंग दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेरी पत्नी ने जिस लॉटरी को खरीदा था, वह नागालैंड सरकार द्वारा संचालित किया जाता है, जहां भाजपा गठबंधन की सरकार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में सहकारी कृषि विकास समिति के चुनाव में BJP ने किया TMC का सूपड़ा साफ

एनजीटी की बड़ी कार्रवाई: पश्चिम बंगाल पर 3500 करोड़ रुपये पर्यावरणीय मुआवजा लगाया

पश्चिम बंगाल में गर्भवती गाय के साथ युवक ने किया कुकर्म, गाय की मौत

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में दो बच्चों सहित चार लोगों की बेरहमी से हत्या

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जेनरेटर की वायरिंग से पिकअप वैन में करंट फैलने से 10 कांवडिय़ों की मौत

Leave a Reply