Delhi News- डीजेबी डायरेक्टर का यमुना स्नान, फटकारने वाले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा को जवाब- पानी जहरीला नहीं

Delhi News- डीजेबी डायरेक्टर का यमुना स्नान, फटकारने वाले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा को जवाब- पानी जहरीला नहीं

प्रेषित समय :16:02:40 PM / Sun, Oct 30th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के जिस अफसर से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने बदसलूकी की, आज उसी अफसर ने अपनी जल परीक्षा दी है. जल बोर्ड के डायरेक्टर संजय शर्मा ने रविवार को यमुना के पानी से स्नान किया. साथ ही ये भी बताया कि यमुना का पानी स्वच्छ है, जहरीला नहीं है. दो दिन पहले भाजपा सांसद ने संजय शर्मा को फटकार लगाई थी और यमुना के पानी में नहाने की चुनौती दी थी.

संजय शर्मा ने यमुना का पानी बाल्टी में भरवाया और उससे नहाते हुए वीडियो बनवाया. नहाने के बाद शर्मा बोले- पानी का बीओडी (बायोकेमिकल ऑक्सीजन डिमांड) लेवल 12-13 है, जबकि टीएसएस (टॉक्सिक शॉक सिंड्रोम) 20 के नीचे है, फास्फेट 0.1 और डिसोल्वड ऑक्सीजन 7.0 से ज्यादा है. यमुना नदी का पानी स्वच्छ है. लोग इसमें बेझिझक डुबकी लगा सकते हैं.

डायरेक्टर ने सांसद के खिलाफ की थी शिकायत

संजय शर्मा ने इस मामले में भाजपा सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने शिकायत में कहा कि 28 अक्टूबर को वे ओखला बैराज कालिंदी कुंज पर ड्यूटी पर थे और यमुना में एंटी फोमिंग केमिकल का छिड़काव करा रहे थे. उसी दौरान प्रवेश वर्मा और तजिंदर बग्गा वहां आकर उन्हें धमकाने लगे और उनके साथ दुर्व्यवहार किया. संजय शर्मा दिल्ली जल बोर्ड में ट्रीटमेंट क्वालिटी कंट्रोल के डायरेक्टर के पद पर कार्यरत हैं.

अफसर सफाई देते रहे, सांसद ने एक नहीं सुनी

दो दिन पहले छठ पूजा को लेकर यमुना नदी की स्थिति के बारे में जानने पहुंचे सांसद वर्मा ने ष्ठछ्वक्च के अधिकारी से बदसलूकी की थी. उन्होंने अफसर को फटकार लगाते हुए कहा था कि ये तुझे आठ सालों में याद नहीं आया? यहां तुम लोगों को मार रहे हो, पिछले आठ सालों में यमुना साफ नहीं कर पाए. अधिकारी ने कहा कि आप कैसे कह सकते हैं कि इससे लोग मर रहे हैं. सांसद ने कहा- तू इसमें डुबकी लगाकर दिखा. अधिकारी ने कहा- आप गुस्सा क्यों कर रहे हैं, यह अप्रूव्ड है साफ करने के लिए डाला जा रहा है. सांसद ने उसकी एक नहीं सुनी और कहने लगे कि इसे तेरे सिर पर डाल दूं. बकवास कर रहा है. शर्म नहीं आती. प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके. उन्होंने अफसर को बेशर्म, घटिया आदमी तक कह दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Delhi: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी दिल्ली में 43 एमएलए को तोड़ने की कोशिश कर रही

दिल्ली: मामूली विवाद पर शख्स ने कार से कई लोगों को कुचला

Dry Day- दिल्ली में छठ पूजा के दिन शराब की बिक्री पर रोक, राजधानी में ड्राई डे रहेगा

Leave a Reply