चंद रुपयों की खातिर खास दोस्त की गोली मारकर हत्या..!

चंद रुपयों की खातिर खास दोस्त की गोली मारकर हत्या..!

प्रेषित समय :20:51:29 PM / Mon, Oct 31st, 2022

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित शिव कालोनी गोला का मंदिर क्षेत्र में मंतोष नामक युवक ने अपने खास दोस्त विकास यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले तो देखा कि विकास खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा है. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

बताया गया है कि गोला का मंदिर पिंटो पार्क स्थित शिव कालोनी निवासी विकास यादव उम्र 25 वर्ष नगर निगम मेें क्लर्क के पद पर पदस्थ रहा. विकास ने अपने खासत दोस्त मंतोष उर्फ बृजेश झा से 8 हजार रुपए उधार लिए थे. मंतोष ने कई बार विकास से रुपया वापस मांगे लेकिन विकास रुपए नहीं दे रहा था. जिसके चलते दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ लेकिन परिचितों के हस्तक्षेप के चलते मामला टल जाता रहा. बीती रात 11.30 बजे के लगभग विकास अपने घर में खाना खा रहा था, इस दौरान मंतोष का फोन आया. जिसे देखने के बाद विकास ने फोन रिसीव नहीं किया. बार-बार फोन बजने पर पत्नी के कहने पर विकास ने कॉल रिसीव किया.

दोनों के बीच मोबाइल फोन पर ही जमकर बहस होने लगी. मंतोष ने जरुरी बात करने का कहकर बाहर बुलाया, जैसे ही विकास बाहर आया तो मंतोष ने कट्टा निकालकर फायर कर दिया. गोली लगते ही विकास गिर गया, जिसे देख पत्नी चीख पड़ी. वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए. जिन्होने विकास को खून से लथपथ देखा तो स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचकर हमलावर की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

एमपी के ग्वालियर में शराबी की ठेके के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

ग्वालियर में पति-पत्नी व दो बच्चों के मिले शव, मासूम बेटा-बेटी की हत्या कर की खुदकुशी, दंपत्ति के बीच होते थे झगड़े

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

मप्र नगरीय निकाय चुनाव: जबलपुर से कांग्रेस और इंदौर, ग्वालियर में बीजेपी के महापौर के प्रत्याशी आगे

Leave a Reply