Rajsthan News: पीएम मोदी ने अशोक गहलोत की तारीफ, तो पायलट बोले- हल्के में नहीं लिया जाए

Rajsthan News: पीएम मोदी ने अशोक गहलोत की तारीफ, तो पायलट बोले- हल्के में नहीं लिया जाए

प्रेषित समय :15:15:39 PM / Wed, Nov 2nd, 2022

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने के लिए राजस्थान बांसवाड़ा जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. यहां मंच पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान अशोक गहलोत की तारीफ की थी. इसके बाद राजस्थान की सियासत में हलचल पैदा हो गई है.

पीएम मोदी द्वारा गहलोत की तारीफ किए जाने पर सचिन पायलट का बयान आया है. बकौल पायलट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी तरह संसद में गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी. सबको पता है कि उसके बाद क्या हुआ. (आजाद ने कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाई)। पीएम मोदी द्वारा अशोक गहलोत की इस तारीफ को मैं बहुत दिलचस्प मानता हूं और इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए.

पीएम मोदी ने अशोक गहलोत के बारे में यह कहा था

इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश और गुजरात के मुख्यमंत्री भी शामिल थे. पीएम मोदी ने कहा, जिस वक्त मैं मुख्यमंत्री था, तब अशोक गहलोत के साथ काम करने का मौका मिला. उस वक्त के मुख्यमंत्रियों में अशोक गहलोत सबसे सीनियर मुख्यमंत्री थे. आज भी यहां मौजूद मुख्यमंत्रियों में भी अशोक गहलोत सबसे सीनियर मुख्यमंत्री हैं. इससे पहले गहलोत ने अपने संबोधन में कहा था कि पीएम मोदी मोदी जब विदेश जाते हैं तो उन्हें बहुत सम्मान मिलता है. उन्हें सम्मान क्यों मिलता है कि मोदी उस देश के प्रधानमंत्री हैं जो गांधी का देश है, लोकतंत्र की जड़ें गहरी हैं और 70 साल बाद भी लोकतंत्र जीवित है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्या पीएम मोदी- मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात के संयुक्त आदिवासी क्षेत्र के लिए अलग राज्य गोविंद प्रदेश का ऐलान कर पाएंगे?

राजस्थान के राज्यपाल से पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा की शिष्टाचार भेंट

अभिमनोजः एमपी, राजस्थान और गुजरात में पीएम मोदी के मानगढ़ आने से कितना फायदा मिलेगा?

राजस्थान: निकाय-पंचायतों के उपचुनाव का ऐलान, 35 सरपंच और 14 पंचायत समिति सदस्य के होंगे चुनाव, वोटिंग 25 नवंबर को

पीएम नरेंद्र मोदी, राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश के संयुक्त आदिवासी क्षेत्र में केवल वोट बटोरने आते हैं?

Leave a Reply