Rail News: रेलवे अस्पताल की अव्यवस्था की बलि चढ़ा लोको पायलट, मौत होने पर हंगामा, एमडी का घेराव, देखें वीडियो

Rail News: रेलवे अस्पताल की अव्यवस्था की बलि चढ़ा लोको पायलट, मौत होने पर हंगामा, एमडी का घेराव, देखें वीडियो

प्रेषित समय :18:25:16 PM / Wed, Nov 2nd, 2022

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के केन्द्रीय रेलवे अस्पताल की अराजक व्यवस्था की बलि पर आज बुधवार 2 नवम्बर को अतुल पटेल नामक युवा होनहार असिस्टेंट लोको चालक (एएलपी) चढ़ गया. कुछ दिनों पूर्व सड़क हादसे में घायल रेलकर्मी को आज रेलवे अस्पताल में लाया गया था, जहां पर उसे समय पर ऑक्सीजन नहीं लगाया गया, जब तक उसे केजुअल्टी में ले जाया जाता, उसकी मृत्यु हो गई. घटना की खबर लगते ही साथी रेल कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया. वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में रेल कर्मचारी रेलवे अस्पताल पहुंचे, जहांं पर आक्रोश जताते हुए विरोध जताया, साथ ही मेडिकल डायरेक्टर (एमडी) कार्यालय का घेराव किया गया.

बताया जाता है कि एएलपी के पद पर पदस्थ अतुल पटेल कुछ समय पूर्व एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए पहले मेट्रो अस्पताल लाया गया था, जहां से नागपुर रेफर कर दिया गया. नागपुर से घर वापस आने पर उनको आज बुधवार को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी, जिस पर परिजन अतुल पटेल को एंबुलेंस में रेलवे अस्पताल लेकर पहुंचे, बताते हैं कि केजुअल्टी में ड्यूटी कर्मियों द्वारा जो सिलेंडर लाया गया, वह खाली था, जिसको लेकर उनमें आक्रोश फैल गया बाद में किसी तरह लोको पायलट अतुल पटेल को गंभीर हालत में कैजुअल्टी तक लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की खबर लगते ही रेलवे अस्पताल में आज हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई घटना की जानकारी लगते ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरपीएफ एवं चिकित्सक मौके पर पहुंचे जहां पीडित पक्ष द्वारा ड्यूटी पर तैनात रेलवे कर्मचारियों पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं.

अराजक हो चुकी है रेलवे अस्पताल की व्यवस्था

घटना की खबर लगते ही डबलूसीआरईयू के मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा, संतोष यादव, जरनैल सिंह सहित बड़ी संख्या में रेल कर्मचारी अस्पताल पहुंचे, जहां पर बीएन शुक्ला व रोमेश मिश्रा ने अस्पताल की अराजक हो चुकी व्यवस्था पर जमकर आक्रोश जताते हुए मेडिकल डायरेक्टर से तत्काल ही दोषी स्टाफ पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. यूनियन ने कहा कि रेलवे अस्पताल में प्रबंधन का स्टाफ पर नियंत्रण नहीं रह गया है. यहां पर चिकित्सकों के साथ-साथ मातहत स्टाफ पूरी तरह निरंकुश हो चुका है. लोगों का जीवन बचाने का प्रयास करने की बजाय यहां का स्टाफ लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुलिस ने नाकाम की बड़ी आतंकी साजिश: जम्मू रेलवे स्टेशन की पार्किंग से मिले 18 डेटोनेटर

छठ पूजा के लिए घर लौट रहे रेल यात्रियों को राहत, रेलवे ने चलाई 250 स्‍पेशल ट्रेनें

छट पर रेलवे की व्यवस्था: जालना से जबलपुर होकर छपरा के लिए नई ट्रेन

Rail News- पुराना आम का पेड़ रेलवे के इंजीनियर साहब ने कटवाया, ताकि वे अपनी कार रख सके, लकडिय़ां ठेकेदार को बेची

रेलवे ने इन स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट 50 रुपए की, यह है कारण

Leave a Reply