पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर एके-47 से फायरिंग, पैर में लगी गोली

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर एके-47 से फायरिंग, पैर में लगी गोली

प्रेषित समय :18:03:49 PM / Thu, Nov 3rd, 2022

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर लॉन्ग मार्च के दौरान फायरिंग हुई है और उनको पैर में गोली लगी है. घायल इमरान खान को लाहौर ले जाया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान के कंटेनर पर फायरिंग की गई गई है. इसमें अन्य लोगों के भी घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के वजीराबाद में घुसने पर उन पर फायरिंग हुई है.

उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के लॉन्ग मार्च की रविवार तक इस्लामाबाद पहुंचने की योजना है. पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने पुष्टि की है कि वजीराबाद में आज लॉन्ग मार्च के दौरान टारगेट हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है. हमले में तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमें सीनेटर फैसल जावेद और अहमद शामिल हैं. इमरान खान पर सीधा हमला किया गया है. फायरिंग एके-47 से की गई है.

पीटीआई के इमरान इस्माइल ने कहा है कि पार्टी प्रमुख इमरान खान के पैर में तीन से चार बार गोली मारी गई है. जब हमला हुआ तो मैं इमरान के बगल में था. फैसल जावेद भी घायल हुए हैं और इमरान के पैर में तीन से चार गोलियां लगीं. हमलावर सीधे कंटेनर के सामने था और एके-47 लेकर चल रहा था.

हालांकि पीटीआई नेता अजहर मशवानी ने कहा है कि इमरान खान सुरक्षित हैं, जबकि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सिंध के पूर्व गवर्नर भी घायल हुए हैं. मौके पर अफरा-तफरी मची हुई है. जैसे ही फायरिंग हुई उन्हें गाड़ी में बैठाया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है. इमरान खान लगातार सरकार और सेना पर हमलावर बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि 4 से 5 हमलावरों ने फायरिंग की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इमरान खान को बड़ा झटका, पाकिस्तान के पूर्व पीएम को चुनाव आयोग ने अयोग्य घोषित किया, यह है मामला

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बेडरूम में खुफिया कैमरा लगाते पकड़ाया नौकर

पाकिस्तान में इमरान खान की जान को खतरे की अफवाह के बाद इस्लामाबाद में हाई अलर्ट

दिवालिया होने की कगार पर पाकिस्तान तीन हिस्सों में बंट जाएगा : इमरान खान

इमरान खान का आजादी मार्च: समर्थकों ने मेट्रो स्टेशन में लगाई आग

Leave a Reply