Punjab News- शिवसेना नेता की अमृतसर में दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, पकड़ा गया हमलावर

Punjab News- शिवसेना नेता की अमृतसर में दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, पकड़ा गया हमलावर

प्रेषित समय :20:39:11 PM / Fri, Nov 4th, 2022

नई दिल्ली. पंजाब के अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह घटना एक मंदिर के बाहर हुई है. शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरना दे रहे थे और तभी भीड़ में से किसी ने सूरी को गोली मार दी. अमृतसर पुलिस के मुताबिक, गोली मारने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है. हत्या क्यों की गई, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद माहौल को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

सुधीर सूरी सेना हिंदुस्तान के प्रधान रह चुके हैं. जिस समय यह घटना हुई, वह मूर्तियों की बेअदबी के खिलाफ गोपाल मंदिर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे. उन पर दो से तीन गोलियां चलाई गई हैं. गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुधीर सूरी खालिस्तान समर्थकों के टारगेट पर थे. कुछ समय पहले भी उनकी हत्या की साजिश का खुलासा हुआ था, जो विदेश बैठे खालिस्तान समर्थकों ने रची थी.

बता दें कि सूरी पेशे से एक ट्रांसपोर्टर थे और वह राष्ट्रविरोधी तत्वों के खिलाफ मुखर रहते थे. पंजाब पुलिस ने 23 अक्टूबर को 4 गैंगस्टर को पकड़ा था. पकड़े गए गैंगस्टर रिंदा और लिंडा के गुर्गे था. इनसे पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ. गैंगस्टर ने बताया कि वे शिवसेना नेता सुधीर सूरी पर हमले की साजिश रच रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब सरकार ने लगाई रोक: भारत-पाक सीमा के एक किलोमीटर के दायरे में नहीं होगा खनन

पंजाब: राज्य की जेल में पति से अकेले में मिलकर यौन संबंध बना सकेंगी पत्नी, कोर्ट ने दी अनुमति

खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे रैपर बादशाह, दोनों करीब 1 साल से हैं साथ

पंजाब : ड्रोन से तस्करी करने वाले तीन तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ की नकदी व हथियारों का जखीरा बरामद

पंजाब: राज्य के 36 हजार कच्चे कर्मचारियों की नौकरी हुई पक्की, 58 साल तक निकाले नहीं जाएंगे

Leave a Reply