BYJU'S का FIFA World Cup से पहले बड़ा ऐलान: फुटबॉल ऑइकन लियोनेल मेसी को बनाया अपना ब्रांड एम्बेसडर

BYJU

प्रेषित समय :18:03:51 PM / Fri, Nov 4th, 2022

नई दिल्ली. बाइजूस ने बड़ी घोषणा करते हुए स्टार फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मेसी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने का ऐलान किया है. बाइजूस के सोशल इनिशिएटिव-एजुकेशन फॉर ऑल के लिए मेसी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. दुनिया की लीडिंग एजुकेशन टेक्नोलॉजी कंपनी ने यह घोषणा की है कि एजुकेशन फॉर ऑल प्रोग्राम के लिए स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. मेसी अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कैप्टन हैं और पेरिस सेंट जर्मन क्लब के लिए भी खेलते हैं. मेसी ने बाइजूस के साथ देश में बेहतर एजुकेशन को प्रमोट करने के लिए करार पर साइन किया है.

बाइजूस का कहना है कि 5.5 मिलियन भारतीयों की आवाज को को दुनिया के सबसे बड़े और स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी की आवाज मिलेगी. बाइजूस का एजुकेशन फॉर ऑल प्रोग्राम नॉन प्राफिट है और देश भर के 5.5 मिलियन बच्चों के लिए चलाया जा रहा है. इसका बेहतर सोशल इंपैक्ट भी है. कंपनी का कहना है कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉल प्लेयर के साथ उनके जुड़ाव से बाइजूस का ग्लोबल फुटप्रिंट बढ़ेगा. कंपनी सभी के लिए बेहतर और अफोर्डेबल एजुकेशन देने का लक्ष्य रखती है. इससे पहले बाइजूस ने एक और उपलब्धि तब हासिल की जब बाइजूस कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ऑफिशियल स्पांसर बनी. दुनियाभर में फुटबॉल के लगभग 3.5 बिलियन फैन हैं. इनमें 450 मिलियन लोग लियोनेल मेसी के सोशल मीडिया को फॉलो करते हैं.

इस लांग टर्म एनगेजमेंट में लियोनेल मेसी फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने का कैंपेन करेंगे. मेसी अपने देश अर्जेंटीना की जीत के लिए कैंपेन करेंगे. साथ ही बाइजूस के एजुकेशन फॉर ऑल को भी प्रमोट करेंगे. बाइजूस का मानना है कि लियोनेल मेसी ग्रेटेस्ट लर्नर ऑफ ऑल टाइम हैं. उनके इसी स्किल की वजह से और सीखने की जिज्ञासा के कारण यह संभव हो सका कि फुटबॉल में क्या-क्या हो सकता है. मेसी को दुनिया का सबसे बेहतर पासर, बेस्ट ड्रिब्लर और बेस्ट फ्री-किक लगाने वाला प्लेयर माना जाता है. उनकी यह सफलता दर्शाती है कि वे प्रतिदिन कुछ न कुछ नया सीखकर सफलता की सीढिय़ों पर चढ़े हैं. बाइजूस यह विश्वास करती है कि मेसी दुनिया भर करोड़ों युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं. साथ ही वे वर्क एथिक्स, स्टडी ऑफ द गेम और सीखने से प्यार की कला विकसित करने के लिए प्रेरित करते हैं.

इसकी घोषणा करते हुए बाइजूस की को फाउंडर दिव्या गोकुनाथ ने कहा कि हम इस बात से गौरवान्वित और उत्साहित हैं कि लियोनेल मेसी हमारे ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बने हैं. मेसी पीढिय़ों में पाए जाने वाले ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने एक्लीलेंस के साथ मानसिकता, मानवता और विश्वास में गहराई रखते हैं, जो कि बाइजूस की ब्रांड वैल्यू भी है. वे जमीन से जुड़े हुए हैं और उनका सफर दुनिया के सबसे सफल फुटबॉलर बनने तक का है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडोनेशिया: फुटबॉल मैच के दौरान हिंसा के बाद मची भगदड़ में 129 की मौत, 180 से अधिक घायल

फीफा ने तत्काल प्रभाव से भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड

यौन शोषण के आरोप के बाद अंडर-17 भारतीय महिला फुटबॉल टीम के असिस्टेंट कोच बर्खास्त

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन

22 साल की फुटबॉलर गैब्रिएला हॉवेल की सुंदरता की वजह से लोग नहीं मानते खिलाड़ी

Leave a Reply