ट्विटर के कई फीचर्स पेड करने की तैयारी में एलन मस्क, मैसेज भेजने पर भी लग सकता है चार्ज

ट्विटर के कई फीचर्स पेड करने की तैयारी में एलन मस्क, मैसेज भेजने पर भी लग सकता है चार्ज

प्रेषित समय :14:19:05 PM / Sat, Nov 5th, 2022

दिल्ली. ट्विटर के नये बॉस एलन मस्क कई प्रमुख फीचर्स को पेड करने की योजना बना रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क कथित तौर पर डायरेक्ट मैसेज सर्विस को एक पेड फीचर बनाने के बारे में सलाहकारों के साथ बातचीत कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को ट्विटर पर हाई-प्रोफाइल यूजर्स को प्राइवेट मैसेज भेजने के लिए भुगतान करना होगा.

रिपोर्ट में बताया गया है कि यह जानकारी दो ऐसे लोगों से मिली है जो इस मामले से परिचित हैं और कथित तौर पर आंतरिक दस्तावेजों को देख चुके हैं. फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि कौन सी प्रोफाइल, हाई-प्रोफाइल यूजर्स की कैटेगरी में आएगा. 

वहीं एलन मस्क ने पहले ही ट्विटर पर पुष्टि कर चुके हैं कि ट्विटर के ब्लू चेकमार्क के लिए $8 डॉलर चार्ज देना होगा. बताया जा रहा है कि जल्द ही हर कोई ट्विटर पर ब्लू टिक मार्क खो देगा. वेरिफिकेशन बैज हासिल करने के लिए लोगों को ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा और हर दूसरे देश के लिए इस सब्सक्रिप्शन की कीमत का खुलासा होना बाकी है.

इसके अलावा यूजर्स को जल्द ही कुछ वीडियो देखने के लिए भुगतान करना होगा. बताया जा रहा है कि ट्विटर एक ऐसे फीचर पर भी काम कर रहा है जो आपको वीडियो अपलोड करने और यहां तक कि दर्शकों से उन्हें देखने के लिए शुल्क लेने की अनुमति देगा. साथ ही कंपनी एक छोटी सी कटौती भी करेगी. इस सुविधा को पेवॉल्ड वीडियो कहा जा सकता है और सूत्रों ने बताया कि मस्क चाहते हैं कि यह फीचर एक से दो सप्ताह में तैयार हो जाए. साथ ही जो लोग लंबे वीडियो या ऑडियो पोस्ट करना चाहते हैं, उन्हें रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए देने होंगे 660 रुपये, Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी

एलन मस्‍क बने ट्विटर के नए बॉस, सीईओ पराग अग्रवाल ने छोड़ी कंपनी

Elon Musk Twitter Deal: हाथ में बाथरूम वाला सिंक लेकर ट्विटर मुख्यालय पहुंचे एलन मस्क

ट्विटर ने रोलआउट किया एडिट बटन, यूज करने के लिए देने होंगे इतने पैसे

केंद्र सरकार ने भारत में बैन किया पाकिस्तान सरकार का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट

चाइल्ड पोर्नोग्राफी को लेकर ट्विटर-फेसबुक पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

क्रिकेटर शुभमन गिल ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर दी जानकारी

Leave a Reply