MP News: ग्वालियर में युवक का दावा- मैं हूं नया कलेक्टर, राष्ट्रपति ने अपॉइंट किया है, फिर यह हुआ

MP NEWS- ग्वालियर में युवक का दावा- मैं हूं नया कलेक्टर, राष्ट्रपति ने अपॉइंट किया है, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :19:38:42 PM / Sat, Nov 5th, 2022

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर के कलेक्ट्रेट में पहुंचकर एक युवक सबकी हंसी का पात्र बन गया. उसने स्टेनो से कहा कि वह 2020 बैच का आईएएस अफसर है. राष्ट्रपति ने उसे सीधे ग्वालियर कलेक्टर अपॉइंट किया है. स्टेनो ने उसे बिठाया और पुलिस को बुलाया. पुलिस उसे पकड़कर ले गई, लेकिन वहां भी वह अपनी स्कूटी से फरार हो गया.  

वाकया रोचक है. एक युवक सूटकेस लेकर सीधे कलेक्टोरेट पहुंचा. स्टेनो के चैम्बर में जाकर बोला कि मैं कलेक्टर पद पर ज्वाइनिंग देने आया है. मुझे कलेक्टर का कमरा दिखाओ. मैं अब ग्वालियर का नया कलेक्टर हूं. स्टेनो ने सुना तो वह दंग रह गया. युवक ने यह भी कहा कि मैं 2020 बैच का आईएएस अफसर हूं. मेरी नियुक्ति खुद राष्ट्रपति ने की है. इस सनकी की बातें सुनकर सभी अधिकारी और सुरक्षा गार्ड कुछ समय के लिए तो दंग रह गए. फिर सुरक्षा गार्डों ने इस फर्जी कलेक्टर को कुर्सी पर बिठाया. पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में लिया और थाने ले गई.

खुद को कलेक्टर बताने वाला युवक सनकी

बताया जाता है कि जो युवक खुद को कलेक्टर बता रहा था, वह शहर के आनंद नगर का रहने वाला है. उसका नाम एम शाक्य बताया जा रहा है. वह सनकी है और स्कूटी पर पूरे शहर में घूमता रहता है. अपने आपको अधिकारी बताता है. इसी सनक में वह शनिवार को सीधे कलेक्ट्रेट पहुंच गया.

एक हाथ में हेलमेट, एक में बैग

यह युवक स्कूटी पर सवार होकर ही कलेक्टोरेट पहुंचा था. एक हाथ में हेलमेट और दूसरे में बैग लेकर सीधे कलेक्टर कार्यालय के पास बने स्टेनो चैम्बर में घुस गया. खुद को कलेक्टर बताते हुए स्टेनो से बोला कि मुझे जॉइन कराओ. चैम्बर भी दिखाओ. मैं अब ग्वालियर का कलेक्टर हूं. बताया जा रहा है कि पुलिस की लापरवाही से यह सनकी अपनी स्कूटी लेकर फरार हो गया है. पुलिस उसकी गाड़ी नंबर के आधार पर तलाश में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Alliance Air की इंदौर-बिलासपुर 3, इंदौर-जबलपुर व ग्वालियर फ्लाइट 4 अक्टूबर से शुरू हो रही

एमपी के ग्वालियर में शराबी की ठेके के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

ग्वालियर में पति-पत्नी व दो बच्चों के मिले शव, मासूम बेटा-बेटी की हत्या कर की खुदकुशी, दंपत्ति के बीच होते थे झगड़े

निकाय चुनाव: इंदौर-भोपाल में बीजेपी आगे, जबलपुर- ग्वालियर में कांग्रेस को बढ़त, सिंगरौली में आप ने सबको पछाड़ा

जबलपुर की गर्लफ्रेंड से कहासुनी के बाद ग्वालियर के युवक ने इंदौर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Leave a Reply