जबलपुर की गर्लफ्रेंड से कहासुनी के बाद ग्वालियर के युवक ने इंदौर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर की गर्लफ्रेंड से कहासुनी के बाद ग्वालियर के युवक ने इंदौर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रेषित समय :14:11:52 PM / Tue, Jul 12th, 2022

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में रहकर एमपीपीएससी की तैयारी कर रहे ग्वालियर के एक युवक ने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह सोमवार को देर रात तक जबलपुर में रहने वाली गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था. इस दौरान उनकी कहासुनी हो गई. जिसके बाद उसेने गर्लफ्रेंड को सुसाइड करने की धमकी दी और फोन रख दिया. सुबह युवकी गर्लफ्रेंड ने हॉस्टल संचालक को पूरी बात बताई. जिसके बाद छात्र के कमरे में जाकर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका हुआ मिला. बताया जा रहा है कि छात्र के पिता ग्वालियर में सब इंस्पेक्टर हैं.

भंवरकुआं थाना पुलिस के अनुसार ग्वालियर का रहने वाला अजय उम्र 23 वर्ष पिता अशोक परिहार लगभग 3 महीने पहले एमपीपीएससी की कोचिंग के लिए इंदौर आया था. वह यहां भवंरकुआं इलाके के आश्रय हॉस्टल में रहता था. पुलिस ने जबलपुर की रहने वाली युवती से बात की, जिसमें दोनों के बीच दोस्ती की बात सामने आई है. युवती जबलपुर के किसी कार शोरूम में नौकरी करती है.

वहीं हॉस्टल संचालक कपिल भावसार ने बताया कि अलसुबह 4 बजे के करीब जबलपुर से एक युवती का फोन आया और उसने कहा कि आपके हॉस्टल में रहने वाला अजय परिहार सुसाइड करने की बात कह रहा है. इस पर तुरंत अजय के रूम के आसपास के कमरों में रहने वाले छात्रों को फोन कर उसके कमरे का दरवाजा खुलवाने के लिए कहा. हॉस्टल संचालक और छात्र अजय के कमरे में पहुंचते, उससे पहले ही वह फांसी लगा चुका था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में मदन-महल पहाड़ी पर लगाए जाएगें 20 हजार पौधे, कलेक्टर ने किया निरीक्षण

दान के फंड का राष्ट्र विरोधी एजेंडे के लिए दुरूपयोग करने पर मेधा पाटकर सहित 12 लोगों पर एमपी में केस दर्ज

एमपी: एंबुलेंस नहीं मिलने पर मासूम भाई का शव गोद में लेकर सड़क किनारे बैठा रहा 8 साल का बच्चा, डॉक्टरों को नोटिस

एमपी में हनुमान चालीसा पढऩे पर 7 छात्रों पर कालेज प्रशासन के जुर्माना लगाने पर राज्य सरकार सख्त, जांच के आदेश

एमपी के इस गांव में गूगल मैप पर मंदिर को बताया मस्जिद, गांववालों ने कर दिया थाने का घेराव

Leave a Reply