CRIME: क्रिकेट बैट मार-मार कर मां की नृशंस हत्या, शादी कराने के लिए जिद कर रहा था कलयुगी बेटा

CRIME: क्रिकेट बैट मार-मार कर मां की नृशंस हत्या, शादी कराने के लिए जिद कर रहा था कलयुगी बेटा

प्रेषित समय :21:16:52 PM / Wed, Nov 9th, 2022

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा क्षेत्र में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की क्रिकेट बैट मार-मार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस को खबर दी कि मां की छत से गिरने के कारण मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने संदेह होने पर सख्ती से पूछताछ की तो मामला सामने आ गया है. पुलिस को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार बिस्मिल्ला मस्जिद के पास रहन वाली आसमा फारुख उम्र 67 वर्ष अपने दो बेटे अताउल्ला व छोटे बेटे अब्दुल अहद के साथ रहती है. मंगलवार को अताउल्ला पत्नी के साथ अशोक गार्डन स्थित ससुराल चला गया. घर में छोटे बेटे अब्दुल अहद ने मां से शादी के लिए लड़की तलाशने के लिए कहा, जिसपर मां ने कहा कि तुम पागल हो, कौन लड़की देगा. इस बात से अहद को इतना गुस्सा आया कि उसने क्रिकेट के बैट से करीब 13 मिनट तक मां पर ताबड़तोड़ वार किए. जिससे मां आंसमा फारुख की मौके पर ही मौत हो गई. देर रात अताउल्ला घर पहुंचा तो मां को खून से लथपथ हालत में देखा, छोटे भाई से पूछा तो बताया कि छत से गिरने के कारण चोट आई है.

अताउल्ला ने मां को तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने भी जांच के बाद आंसमा फारुख को मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों से पूछताछ की. जिसपर आरोपी बेटे अहद ने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि सीढिय़ों से गिरने के कारण मां की मौत हुई है. वहीं रिश्तेदारों द्वारा बड़े बेटे पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया जा रहा था. पुलिस हर बिन्दु पर जांच करती रही, इस बीच पुलिस को आरोपी अब्दुल अहद बैट व प्लास्टिक का डंडा धोते दिख गया. जिसपर पुलिस ने अहद को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने मां की हत्या करना स्वीकार लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Crime News: युवक ने फोन पर छोटी बहन से कहा मार दिया है तेरी दीदी को, मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्या का मामला

MP Crime News: जमीनी विवाद में सास की हत्या, बहू से दुष्कर्म का प्रयास, दुधमुंही बच्ची को पटका, बीना की घटना

सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर आत्महत्या कर रही थी एमपी की युवती, इंस्टाग्राम की टीम ने US से बचा ली जान

बिहार में भाजपा नेता की घर के पास हत्या: दिनदहाड़े गोलियों से किया छलनी

Punjab News- शिवसेना नेता की अमृतसर में दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, पकड़ा गया हमलावर

Leave a Reply