हिमाचल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, नड्डा ने कहा- जयराम ठाकुर ही होंगे मुख्यमंत्री

हिमाचल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, नड्डा ने कहा- जयराम ठाकुर ही होंगे मुख्यमंत्री

प्रेषित समय :13:43:41 PM / Sat, Nov 12th, 2022

शिमला. हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों पर आज सुबह 8 बजे मतदान शुरू हुआ, जो शाम 5 बजे तक जारी रहेगा. सुबह 8 बजे से ही मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कतारें लगनी शुरू हो गई थी. वहीं हिमाचल में मतगणना 8 दिसंबर को होगी. आज सुबह शुरू हुए मतदान में 11 बजे तक 17.98 प्रतिशत मतदान हुआ था.

इस बीच हिमाचल प्रदेश में अगर बीजेपी जीतती है तो मुख्यमंत्री कौन होगा, इस बारे में पूछे जाने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हम निश्चित रूप से पूर्ण बहुमत से वापस सत्ता में आ रहे हैं. जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया है और वह बने रहेंगे.

राहुल गांधी के गुजरात और हिमाचल में चुनाव प्रचार नहीं करने पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह कैरियरवादी नेता हैं, उन्हें एहसास हुआ कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात में कुछ हासिल नहीं होगा. एक बार यदि उन्हें लगता कि चुनाव जीत रहे हैं या जीत सकते हैं, तो वह यहां श्रेय लेने जरूर आते. लेकिन वह जानते हैं कि कुछ हासिल नहीं होगा, इसलिए दिखाई नहीं दिए.

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सपरिवार मतदान करने पहुंचे. उन्होंने वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि हम सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं. उनके नेतृत्व में हिमाचल सरकार ने 5 साल अच्छा काम किया है. इसलिए हमें विश्वास है कि जनता हमें एक बार फिर से आशीर्वाद देगी, ताकि डबल इंजन की सरकार वापस आए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Snowfall: हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी से बंद हुआ लेह-मनाली हाईवे, केलांग में माइनस में पहुंचा पारा

भाजपा का संकल्प: हिमाचल प्रदेश में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण एवं 8 लाख नौकरियों का सृजन

PM Modi ने हिमाचल रैली में कहा- बार-बार दवाई बदलने से बीमारी ठीक नहीं होगी

अभिमनोजः हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बागी बात बिगाड़ेंगे या मान जाएंगे?

पहली कैबिनेट बैठक में 1 लाख लोगों को रोजगार: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी

Leave a Reply