MP News: विधायक प्रतिनिधि पर रेप का आरोप, आरोपी और युवती का ऑडियो हुआ वायरल्र

MP News: विधायक प्रतिनिधि पर रेप का आरोप, आरोपी और युवती का ऑडियो हुआ वायरल्र

प्रेषित समय :13:05:19 PM / Mon, Nov 14th, 2022

गुना. मध्य प्रदेश के गुना में कांग्रेस विधायक के प्रतिनिधि और कांग्रेस पार्षद के खिलाफ एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. युवती ने आरोपी पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया गया है. पीडि़ता की शिकायत के बाद  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में युवती और आरोपी का एक ऑडियो भी सामने आया है1 इसमें आरोपी युवती से कह रहा है कि इस बात को न उछाले, नहीं तो उसी की बदनामी होगी. जिंदगी भर ताने सुनने मिलेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार शाम गुना की रहने वाली युवती ने कुंभराज नगर परिषद के पार्षद और चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह के विधायक प्रतिनिधि संतोष अहिरवार पर रेप का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी है. युवती ने बताया कि संतोष ने उससे शादी का वादा कर कई बार उसके साथ रेप किया. महिला थाना प्रभारी ज्योति राजपूत ने बताया कि शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है1

बताया जा रहा है कि आरोपी संतोष की 7 नवंबर को ही शादी हुई है. इस शादी के फोटो और वीडियो भी उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे. बताया जाता है कि उसकी पहले भी शादी हो चुकी है. काफी समय से पति-पत्नी अलग रह रहे थे. तलाक की बात भी चल रही थी1 हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उनका तलाक हुआ था या नहीं. इसके बाद आरोपी ने 7 नवंबर को दूसरी शादी की, इसका आमंत्रण उसने दोस्तों और परिचितों को सोशल मीडिया पर ही दिया था.

जानकारी के अनुसार मामले में आरोपी संतोष अहिरवार चांचौड़ा विधायक लक्षमण सिंह का विधायक प्रतिनिधि है. इसके अलावा वह पार्षद भी है. साथ ही आरोपी कांग्रेस अनुसूचित जाति मोर्चा में भी पदाधिकारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में शिवराज मंत्रीमंडल में जल्द होगा फेरबदल, 10 नए चेहरे होगें शामिल

एमपी में शिशु गृह संचालक ने का मासूमों धर्म परिवर्तित कर बना दिया मुस्लिम, बनवा लिए आधार कार्ड

एमपी में 6000 पुलिस आरक्षकों के परीक्षा परिणाम घोषित, इस माह 7500 नए पदों पर होगी भर्ती

सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर आत्महत्या कर रही थी एमपी की युवती, इंस्टाग्राम की टीम ने US से बचा ली जान

एमपी में खराब सड़क पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले, सस्पेंड करो पुराने कान्ट्रेक्ट, माफी मांगी

Leave a Reply