श्रद्धा वॉकर हत्याकांड: पुलिस को दिल्ली के जंगल में मिले मांस के टुकड़े, फोरेंसिक लैब भेजे गए

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड: पुलिस को दिल्ली के जंगल में मिले मांस के टुकड़े, फोरेंसिक लैब भेजे गए

प्रेषित समय :13:58:39 PM / Tue, Nov 15th, 2022

दिल्ली. दिल्ली पुलिस मंगलवार की सुबह आफताब पूनावाला को लेकर दिल्ली के जंगल में उस जगह पर पहुंची, जहां कथित तौर पर उसने श्रद्धा वॉकर के शव के हिस्से को फेंका था. सूत्रों के हवाले से खबर है कि दिल्ली पुलिस को जंगल से सैंपल मिले हैं. पुलिस ने दस सैंपल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजे हैं. जांच में इनके मानव अवशेष होने की पुष्टि की जाएगी.

बता दें कि पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. इसके बाद उसे 18 दिनों में दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था. आफताब ने शव के टुकड़ों को रखने के लिए रेफ्रिजेरेटर भी खरीदा था. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बर्बर हत्याकांड में श्रद्धा वॉकर के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी. श्रद्धा के जिस दोस्त ने उनके माता-पिता को उनसे कोई संपर्क न होने की बात कही थी, उससे भी जानकारी जुटाई जाएगी. 

वहीं श्रद्धा वालकर का मोबाइल फोन भी गायब है. पुलिस का दावा है कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा का मोबाइल फोन कहीं फेंका था. पुलिस अब उस मोबाइल फोन की तलाश में जुटी है, ताकि श्रद्धा के आखिरी लोकेशन के बारे में पता लगाया जा सके. इसके अलावा हत्या के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े करने के लिए इस्तेमाल में लाए गए हथियार की तलाश भी की जा रही है. बताया जा रहा है कि श्रद्धा के दोस्तों से पूछताछ करने के लिए दिल्ली पुलिस मुंबई भी जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नई दिल्ली में एशियन लिटरेरी कोन्फ़्लुएन्स एक सफल साहित्यिक पहल

Earthquake के झटकों से फिर हिला दिल्ली-एनसीआर, 40 सेकंड तक महसूस किए गए झटके, घरों से बाहर निकले लोग

MCD Elections 2022: अरविंद केजरीवाल ने दी दिल्लीवासियों को दस गारंटी, भाजपा पर साधा निशाना

तेज हवा-बारिश से भी साफ नहीं हुई दिल्ली की फिजा, शनिवार तक खराब रहेगी दिल्ली की हवा

दिल्ली सरकार का ऐलान: 9 नवंबर से खुलेंगे सभी प्राथमिक स्कूल, ट्रकों की एंट्री से भी हटा प्रतिबंध

Leave a Reply