पत्नी पीडि़त बोला- साहब, मुझे मेरी बीवी से बचाओ, गर्म चिमटे से पीटती है, रोते-बिलखते थाने पहुंचकर मांगी मदद

पत्नी पीड़ित बोला- साहब, मुझे मेरी बीवी से बचाओ, गर्म चिमटे से पीटती है, रोते-बिलखते थाने पहुंचकर मांगी मदद

प्रेषित समय :16:27:27 PM / Tue, Nov 15th, 2022

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के जिले हमीरपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां युवक ने पुलिस थाने पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि पीडि़त व्यक्ति ने पुलिस से पत्नी से बचाने के लिए मदद की गुहार लगाई है. रोता बिलखता पति थाने पहुंचकर कहता है कि साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लो. इतना ही नहीं वह यह कहते हुए भावुक हुआ और फिर आगे कहता है कि साहब बचा लो पत्नी ने गर्म चिमटे से जलाकर बहुत मारा है. यह विषय पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के राठ कस्बा के पठानपुरा इलाके का है. इसी इलाके का निवासी संजय पुत्र लल्लू प्रसाद ने पत्नी कुसुम के खिलाफ इस घटना को लेकर लिखित तहरीर देकर बताया कि उसके पास चार पहिया कार है. उसकी पत्नी कुसुम उसकी चार पहिया को बिकवा कर रूपया अपने मायके भेजना चाहती है. जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसकी पत्नी ने उसको बेहरमी से पिटाई कर उसको गर्म चिमटे से जलाकर घायल कर दिया है. महिला के द्वारा मारपीट और गर्म चिमटे से जलाने पर वह बुरी तरह जख्मी हो गया है.

पीडि़त युवक ने पत्नी के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

इसी कारणवश पीड़ित पति संजय ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर आरोपी पत्नी कुसुम के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. इस पूरे मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कमल का कहना है कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित कराई जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि पत्नी को थाने बुलवाया गया है लेकिन वो नहीं आई है. आगे कहते है कि जल्द ही आरोपी महिला को थाने बुलाकर पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी और अगर दोषी पाई गई तो उसके लिए सजा भी दी जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 महीने की सजा

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर उत्तर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित

उत्तर प्रदेश में भारी बारिश से हाहाकार: 24 घंटे में 27 लोगों की मौत, फसलें तबाह

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का निधन, 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

उत्तर प्रदेश में स्कूलों के समय में हुआ बड़ा बदलाव, सरकार ने किया यह टाइम, यह है कारण

Leave a Reply