जबलपुर मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड: मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार के दो साथी बिहार में गिरफ्तार

जबलपुर मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड: मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार के दो साथी बिहार में गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:09:58 PM / Tue, Nov 15th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित मेखला रिसॉर्ट में शिल्पा झारिया की हत्या के मामले में फरार आरोपी अभिजीत पाटीदार के साथी जितेन्द्र कुमार को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा जितेन्द्र के साथी को सुमित पटेल को भी हिरासत में ले लिया है. दोनों से पुलिस की टीम अभिजीत पाटीदार के बारे में पूछताछ कर रही है. सोशल मीडिया पर जितेन्द्र कुमार को मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार ने अपना पार्टनर बताया था. घर के बाद से आरोपी जितेन्द्र कुमार के घर में ही रुका रहा.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मेखला रिसॉर्ट तिलवारा घाट में शिल्पा झारिया की हत्या के बाद फरार हुए आरोपी अभिजीत पाटीदार की तलाश में पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. इस बीच मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार ने सोशल मीडिया में अपने एक साथी जितेन्द्र कुमार का जिक्र किया. इसके बाद पुलिस की एक टीम तलाश करते हुए बिहार पहुंच गई, जहां से पुलिस ने जितेन्द्र कुमार को हिरासत में ले लिया. इसके बाद पता चला कि मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार करीब एक माह से जितेन्द्र के घर में ही रुका रहा. इसके बाद पुलिस ने सुमित पटेल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब जितेन्द्र के दोनों साथियों से पूछताछ कर रही है. जिनसे कई महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई है. पुलिस की दूसरी टीमें मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार की तलाश में गुजरात, बिहार व महाराष्ट्र में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. गौरतलब है कि शिल्पा झारिया की हत्या के बाद आरोपी अभिजीत पाटीदार ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो भी अपलोड किया है. जिसमें वह कह रहा है कि बेवफाई नहीं करने का क्योंकि उसका अंजाम यही होता है. इसके  कुछ घंटों बाद ही आरोपी अभिजीत ने अपराध स्वीकारते हुए जितेन्द्र कुमार का नाम लिया. तभी से पुलिस की टीमें जितेन्द्र की तलाश में बिहार पहुंच गई.

आरोपी ने इन व्यापारियों के साष्थ की है ठगी-
अभिजीत पाटीदार ने शिल्पा झारिया की हत्या से पहले जबलपुर के टैक्सी संचालक के साथ भी 4 लाख रुपए, गल्ला कारोबारी मनीष के साथ 8 लााख रुपए की धोखाधड़ी की है. पुलिस  अधिकारियों द्वारा आरोपी अभिजीत को पकडऩे के लिए इन बिन्दुओं पर भी नजर जमाए है.

जिस शहर में जाता सिम बदल लेता-
ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी अभिजीत पाटीदार इनता शातिर है कि जिस शहर में पहुंचता है. अपने मोबाइल फोन की सिम बदल लेता है. ऐसा वह उस शहर में पहुंचने से पहले से कर लेता है.

स्पा सेंटर में हुई थी युवती शिल्पा से मुलाकात-
बताया गया है कि शिल्पा झारिया से अभिजीत पाटीदार की मुलाकात स्पा सेंटर में हुई थी. इसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर की लड़कियों से भी पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी हासिल नहीं पाई है. इधर पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि पुलिस की टीमें मुख्य आरोपी अभिजीत पाटीदार को पकडऩे के लिए जुटी है. अधिकारियों का यह भी कहना है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की कादम्बरी संस्था ने साहित्यकार-कवि कमल किशोर दुबे को किया सम्मानित

Mp News : पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती जबलपुर के भेड़ाघाट पहुंची, नर्मदा पूजन कर, गाय को रोटी खिलाई

Crime News: जबलपुर में युवती का गला रेतने वाले युवक ने वीडियो भी बनाया था, बोला- बेवफाई नहीं करने का यही होता है हश्र

Rail News: नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के कारण जबलपुर-सिंगरौली इंटरसिटी सहित यह गाडिय़ां रद्द

Rail News: सड़क हादसे में मृत 2 एएलपी का शव मुंबई मेल से जबलपुर पहुंचा, बड़ी संख्या में अफसरों, कर्मचारियों ने दी श्रद्धांजलि

जबलपुर के नए कलेक्टर होगे सौरव कुमार सुमन, इलैयाराजा टी इंदौर पहुंचे

जबलपुर के नए कलेक्टर होगे सौरव कुमार सुमन, इलैयाराजा टी इंदौर पहुंचे

Leave a Reply