Online Shoping: महिला ने मंगवाई थी ब्रांडेड जींस, घर पर डिलीवर हुआ झोले में रखा हुआ प्याज

Online Shoping: महिला ने मंगवाई थी ब्रांडेड जींस, घर पर डिलीवर हुआ झोले में रखा हुआ प्याज

प्रेषित समय :16:10:35 PM / Wed, Nov 16th, 2022

नई दिल्ली. आजकल लोगों के लिए घर का सामान खरीदना भी आसान हो गया है क्योंकि हमारे हाथ में छोटे से गैजेट यानी मोबाइल के ज़रिये सारा काम हो जाता है. कहां छोटी-छोटी चीज़ों के लिए बाज़ार भागना पड़ता है और कहां अब एक क्लिक पर चीज़ें सामने हाजिऱ हो जाती हैं. हालांकि इससे जुड़े हुए अपने रिस्क भी हैं, जो कई बार भारी पड़ जाते हैं. एक ऐसी ही घटना में एक महिला को जींस की जगह प्याज़ मिल गए.

ऑनलाइन शॉपिंग के ज़रिये महिला ने अपने लिए एक महंगी ब्रांडेड जींस ऑर्डर की थी, लेकिन उसे जब ऑर्डर रिसीव हुआ तो अंदर से जींस के बजाय प्याज़ से भरा हुआ बैग मिला. डिस्काउंटेड प्राइस पर ब्रांडेड जींस का उसका सपना यूं टूटेगा, ये महिला ने सोचा भी नहीं था.

जींस की जगह घर पर आए प्याज़

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने हाल ही में Depop नाम की साइट पर से अपने लिए डिस्काउंटेड प्राइज़ पर लवाइस की जींस ऑर्डर की थी. वो अपने ऑर्डर का इंतज़ार कर रही थी, लेकिन जब ये घर पहुंचा तो उसे जींस के बजाय झोला भर प्याज़ रिसीव हो गया. हद तो तब हो गई जब महिला से सेलर ने कहा कि उसने सही ऑर्डर ही भेजा था. महिला ने सेलर के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था

महिला ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र इंस्टाग्राम पर किया था और स्क्रीनशॉट भी दिखाया था. देखते ही देखते उसका ये पोस्ट वायरल हो गया और उसे 23 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए. लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट भी किए. एक यूजऱ ने लिखा – किसी गार्डेनिंग के शौकीन को अच्छी जींस मिल गई होगी. एक अन्य यूजऱ का कहना था – जिसे प्याज़ पसंद न हों, उसके लिए ये बहुत बुरा है. ऐसी घटनाएं अब तक आपने अगर अपने ही देश में सुनी हैं, तो जान लीजिए ये कहीं भी हो सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीसीआई सचिव निरंजन द्विवेदी से बातचीत.... ऑनलाइन खरीदारी और लेनदेन में सावधानी आवश्यक!

तमिलनाडु में लगा ऑनलाइन गैम्बलिंग पर प्रतिबंध, खेलते पाए जाने पर लगेगा 10 लाख जुर्माना

ऑनलाइन चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में सीबीआई की 20 राज्यों में 56 ठिकानों पर छापेमारी

एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा, दो गिरफ्तार, गुरुमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री, कमल मलानी की तलाश

अब फर्जी एजेंट ऑनलाइन रेल टिकट बुक नहीं कर सकेंगे, रिजर्वेशन सिस्टम में हो रहा बदलाव

यूपी में ऑनलाइन मूर्ति मंगा खेत में दबाई, 500 साल पुरानी बताया, ग्रामीणों की लगी भीड़, करने लगे पूजा, जमकर चढ़ावा आया

Leave a Reply