एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा, दो गिरफ्तार,गुरुमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री, कमल मलानी की तलाश

एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा, दो गिरफ्तार, गुरुमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री, कमल मलानी की तलाश

प्रेषित समय :21:47:11 PM / Tue, Sep 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गुप्तेश्वर गोरखपुर क्षेत्र में पुलिस ने दो क्रिकेट सटोरिया बिट्टू चावला व समीर पोपटानी को दबिश देकर पकड़ा है. इनके पास से 18 हजार रुपए नगद, दो लैपटाप, दो मोबाइल फोन बरामद किए गए है. जिसमें लाखों रुपए का हिसाब मिला है. दोनों सटोरियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने गुरुमुख आहूजा रामपुर चौक स्थित आफिस को सील कर दिया है. वहीं गुरुमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री व कमल मलानी क ी सरगर्मी से तलाश की जा रही है. इनके कहने पर समीर पोपटानी व बिट्टू चावला क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा खिलाते रहे.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गुरमुख आहूजा के लिए काम करने वाला अखिल उर्फ बिट्टू चावला आज अपने घर इंदिरा स्कूल के सामने कार के पास खड़े होकर क्रिकेट के ऑनलाइन सट्टा का हिसाब-किताब कर रहा है. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम पहुंच गई और बिट्टू को हिरासत में ले लिया. बिट्टू के पास से मिले आईफोन व लैपटॉप को चेक करने पर लाखों रुपए के सट्टे का हिसाब मिला मिला है. इसके अलावा पुलिस ने बिट्टू के पास से 16 हजार 200 रुपए नगद बरामद किए है. इसके बाद पुलिस ने समीप पोपटानी को उस वक्त गिरफ्तार किया है. जब वह गोरखपुर गुरूद्वारे के पीछे वाली रोड में अपने घर के नीचे लेपटॉप एवं मोबाइल में क्रिकेट के सट्टे का लेन देन का हिसाब कर रहा था. समीर के कब्जे से डेल कम्पनी का लेपटॉप एवं रेडमी कम्पनी का मोबाइल बरामद किया. जिसे चेक करने पर क्रिकेट मैच का एक्सल सीट में रुपयों के लेनदेन का हिसाब मिला. समीर के कब्जे से दो हजार 350 रुपए, मोबाइल फोन व लैपटॉप बरामद किया गया. पुलिस ने समीर पोपटानी, गुरूमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री व कमल मलानी के विरूद्ध धारा 4 क सट्टा एक्ट एवं 109 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. वहीं अब  गुरूमुख आहूजा, दया सिंधी, कमल खत्री व कमल मलानी की सरगर्मी से तलाश जारी है.

इनके कहने पर करते है काम-
पुलिस को पूछताछ में बताया कि सट्टा का काम दया सिंधी, कमल खत्री, कमल मलानी के कहने पर करता है. पूरे काम का हिसाब गुरूमुख अहूजा के पास रहता है. गुरूमुख अहूजा के रामपुर चौक स्थित आफिस में जाकर दया सिंधी  एवं कमल खत्री हिसाब किताब करते हैं. दया सिंधी एवं गुरूमुख आहूजा ने उसे काम करने के लिये लैेपटॉप एवं रेडमी कम्पनी का मोबाइल दिया है. काम के बदले कमीशन के तौर पर 12 हजार रूपये महिना एवं खर्चा देते हैं.

गुरुमुख आहूजा का रामपुर स्थित आफिस सील-
पुलिस ने गुरुमुख आहूजा के रामपुर चौक स्थित एसजी स्क्वेयर अपार्टमेंट में यूनिफाईड वैब ऑप्शन के नाम से आफिस को सील कर दिया है. जहां पर बैठकर गुरुमुख अपने साथियों के साथ क्रिकेट सट्टे का हिसाब करता है. इन सटोरियों ने अपना एक गु्रप बना रखा है. जिसमें मैसेज डाला गया कि सभी दस दिनों के लिए बाहर भाग जाओ.

गोरखपुर क्षेत्र में लम्बे समय से चल रहा था कारोबार-
चर्चाओं में यह कहा जा रहा है कि गोरखपुर के रामपुर चौक क्षेत्र से गुरुमुख आहूजा द्वारा लम्बे समय से क्रिकेट सट्टा का कारोबार संचालित किया जा रहा है.  इस बात की खबर कई बार थाना पुलिस को दी गई लेकिन इसके बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई. बात जब वरिष्ठ अधिकारियों के कानों तक पहुंची तो दबिश दी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह पर अब ईडी ने भी कसा शिकंजा, बिशप को विदेश से मिलने वाली फंडिग की होगी जांच

एमपी के जबलपुर में मंडला की युवती से गैंगरेप, लहुलूहान हालत में पहुंची थाना..!

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का एक और कारनामा, मिशन कम्पाउंड में दो बेशकीमती प्लाट की रजिस्ट्री आधी कीमत पर अपने नाम कराई

जबलपुर में सराफा बाजार के कारीगर से 10 लाख रुपए के जेवर लेकर भागा ठग..!

जबलपुर में यूरिया घोटाला मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार..!

Leave a Reply