KBC-14: जबलपुर से पहुंचे कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को कहा खड़ूस, बिग हुए दुखी, बोले-मुझे नहीं खेलना, फिर यह हुआ

KBC-14: जबलपुर से पहुंचे कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को कहा खड़ूस, बिग हुए दुखी, बोले-मुझे नहीं खेलना, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :16:34:09 PM / Wed, Nov 16th, 2022

मुबंई. अमिताभ बच्चन के होस्ट कौन बनेगा करोड़पति 14 के लेटेस्ट एपिसोड में एमपी के जबलपुर से पहुंचे एक कंटेस्टेंट ने बिग बी को यह कहकर टेंशन बढा दी कि वे फिल्म मोहब्बतें में एक खड़ूस और सख्त हेडमास्टर क्यों बने थे, जिसकी वजह से उनसे सभी बच्चे डरते थे. कंटेस्टेंट की बातें सुनकर अमिताभ शॉक्ड हो जाते हैं और शो को छोड़कर जाने लगते हैं. हालांकि वह बाद में उनकी बातों के खूब मजे भी लेते हैं. केबीसी के दर्शक इस नजारे को देख हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

गौरतलब है कि लेटेस्ट केबीसी एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से जबलपुर (मध्य प्रदेश) के राजेंद्र गुप्ता हॉटसीट पर बैठे थे. राजेंद्र एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल हैं. उनके स्कूल में करीब 200 स्टूडेंट पढ़ते हैं.

मोहब्बतें में आप खड़ूस और सख्त हेडमास्टर थे

खेल का पहला राउंड खेलने के बाद जैसे ही गेम आगे बढ़ा. राजेंद्र ने कहा अमिताभ से बातें करते हुए कहते हैं, उन्होंने उनकी फिल्म मोहब्बतें देखी है, जिसमें शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी थे. फिल्में अमिताभ के रोल के बारे में आगे बता करते हुए राजेंद्र ने कहा, फिल्म उनकी भूमिका बहुत खतरनाक थी. उन्होंने साझा किया कि उन्होंने एक हेडमास्टर की भूमिका निभाई जो बहुत खड़ूस और सख्त हेडमास्टर थे. उनके रवैये से सभी छात्र उनसे डरते थे.

बिग बी हुए शॉक्ड

आगे जब अमिताभ पूछते हैं कि वह उनसे ऐसा क्यों कह रहे हैं? इस पर राजेंद्र ने उन्हें बताते है कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि स्टूडेंट्स प्यार ही तो करना चाहते थे. कंटेस्टेंट राजेंद्र की बातें सुनकर अमिताभ शॉक्ड रह जाते हैं और कहते हैं, मुझे नहीं खेलनाज्.मुझे घर जाना है. जब से ये आए हैं मुझे डांट पड़ रही है,

 बिग बी के किरदार को लेकर लगाई यह भी कहा

राजेंद्र यही पर नहीं थमते और वह आगे बिग बी को फिल्म में उनके किरदार के लिए जमकर फटकार लगाते हुए कहते हैं, आपने भले रोल की डिमांड के हिसाब अपना किरदार चुना है लेकिन आपने प्यार को जीतने नहीं दिया, जिसकी वजह से फिल्म में आपने अपनी बेटी को खो दिया. अब राजेद्र की बातें सुनकर बिग बी कहते हैं कि मैं सच में अब नहीं खेलना चाहता हूं. दोनों के बीच हुई इन बातों ने दर्शकों का दिन बना दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुडबाय का ट्रेलर रिलीज, छा गई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया रश्मिका मंदाना संग गुडबाय का पोस्टर

फिर कोरोना पॉजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री

अमिताभ बच्चन कर रहे हैं गुजराती फिल्म में डेब्यू

फिल्म ब्रह्मास्त्र से बिग बी का फर्स्ट लुक आया सामने, गुरु के रूप में नजर आए अमिताभ बच्चन

Leave a Reply