राजस्थान: कुख्यात गैंगस्टर का कलेक्टर को पत्र- परेशान मत करो, जितना पैसा चाहिए ले लो, एसपी को बोलो-अभी धंधा मंदा है

राजस्थान: कुख्यात गैंगस्टर का कलेक्टर को पत्र- परेशान मत करो, जितना पैसा चाहिए ले लो, एसपी को बोलो-अभी धंधा मंदा है

प्रेषित समय :18:26:28 PM / Sat, Nov 19th, 2022

बारां. राजस्थान के बारां में एक गैंगस्टर ने जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है और इस पत्र में उसने कहा है कि अभी धंधा मंदा चल रहा है,  तुम्हारे एसपी को कह दो कि हमारी गैंग के पीछे ना पड़े, जितने पैसे की जरूरत है, वह बता दो पहुंचा दिए जाएंगे . इस लेटर में कोटा के गैंगस्टर परमजीत सिंह का नाम और नंबर दिया गया है.  हालांकि जो मोबाइल नंबर इस लेटर में लिखा है वह फिलहाल बंद आ रहा है .

मेरी गैंग यूपी-एमपी राजस्थान में, यहां की पुलिस परेशान कर रही

लोकल पुलिस का कहना है कि पहले इस बारे में जांच की जा रही है कि कलेक्टर को दिया गया लेटर सही व्यक्ति ने दिया है या नहीं. फिलहाल परमजीत सिंह की गैंग के कई बदमाशों को कोटा और बारां पुलिस ने पिछले कुछ महीनों में अरेस्ट किया है. बारां जिला कलेक्टर को भेजे गए इस लेटर में लिखा गया है कि कलेक्टर साहब मैं परमजीत सिंह हूं ,मेरी गैंग उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के साथ ही राजस्थान में है. आपकी पुलिस कई दिनों से परेशान कर रही है. एसपी ने बहुत ज्यादा परेशान कर रखा है. जितने भी रुपयों की जरूरत है वह ले लो, लेकिन मेरी गैंग को परेशान मत करो. मेरी गैंग परेशान हुई तो मैं सबका सफाया कर दूंगा.

एसपी को धमकी- दुनिया से उठवा देंगे

एसपी के लिए लिखा गया है कि एसपी जयदीप यादव को कह देना कि वह अपने ऑफिस में बैठे रहे, ज्यादा परेशान ना हो.  वरना उन्हें इस दुनिया से छुटकारा दिला दूंगा . परमजीत सिंह के नाम से मिले इस लेटर में यह भी कहा गया है कि अगर पुलिस वालों को साफ भी कर दिया तो कोई फांसी की सजा तो होगी नहीं .

कलेक्टर से लेकर एसपी तक मचा हड़कंप

कलेक्टर ने जांच के लिए इस लेटर को पुलिस अधीक्षक जयदीप को ही सौंप दिया है. अब जयदीप तमाम माध्यमों से उस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं.  उल्लेखनीय है कि परमजीत सिंह गैंग राजस्थान मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में सक्रिय है. चोरी डकैती लूट जैसे बड़े अपराध गैंग के बदमाश करते आए हैं. कई बदमाशों को गिरफ्तार भी किया गया है, लेकिन उसके बावजूद भी पूरी गैंग को अभी तक खत्म नहीं किया जा सका है. बारां पुलिस अधीक्षक जयदीप का कहना है कि पुलिस कार्रवाई करती है तो बदमाश दूसरे स्टेट में चले जाते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात विधानसभा चुनाव में दक्षिण राजस्थान की बड़ी भूमिका है, शराब की तस्करी बड़ा मुद्दा है!

राजस्थान कांग्रेस में फूट: माकन ने राज्य प्रभारी के पद से दिया इस्तीफा, इन विधायकों पर एक्शन न होने से खफा

Pollution: दिल्ली के जानलेवा प्रदूषण के लिए केंद्रीय मंत्री ने पंजाब और राजस्थान को ठहराया जिम्मेदार

राजस्थान महिला आयोग का बड़ा फैसला: झूठे आरोप लगाने वाली महिलाओं पर दर्ज होगी एफआईआर

राजस्थान के राज्यपाल से पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा की शिष्टाचार भेंट

अभिमनोजः एमपी, राजस्थान और गुजरात में पीएम मोदी के मानगढ़ आने से कितना फायदा मिलेगा?

Leave a Reply