उत्तराखंड के चमोली में कैल नदी में डूबने से 4 किशोरों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

उत्तराखंड के चमोली में कैल नदी में डूबने से 4 किशोरों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

प्रेषित समय :14:29:01 PM / Sat, Nov 19th, 2022

चमोली. उत्तराखंड के चमोली में शुक्रवार को पिंडर नदी की सहायक कैल नदी में नहाने गए चार किशोर गहराई में जाने के कारण डूब गए. रात भर परिजनों ने पुलिस के साथ मिलकर पिंडर नदी में किशोरों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया. शनिवार सुबह पुलिस ने सहायक नदी में सर्च अभियान शुरू किया तो चारों के शव बरामद हुए.

चमोली के पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि 15-17 साल के किशोर देवाल इलाके से होकर बहने वाली पिंडर नदी में शुक्रवार को नहाने गए थे, तभी लापता हो गए. उन्होंने बताया कि जब काफी देर तक चारों वापस नहीं आए तो किशोरों के परिवार के सदस्यों ने उनकी तलाश शुरू की. किशोरों के नहीं मिलने पर परिजन भी थक हारकर बैठ गए.

परिजनों ने इसकी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के साथ मिलकर पूरी रात पिंडर नदी में उनकी तलाश की, लेकिन चारों किशोर नहीं मिले. पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि शनिवार सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. इस बार पिंडर नदी की सहायक कैल नदी में किशोरों की तलाश शुरू की गई. तलाशी के दौरान ही चारों के शव बरामद कर लिए गए.

पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि मृतकों की पहचान प्रियांशु बिष्ट, गौरव सिंह, अंशुल बिष्ट और अनिल मिश्रा के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि ये सभी क्रमश: धारा गांव, ओडर गांव, सोदिग सरकोट और इछोली के रहने वाले थे. पोस्टमार्टम के बाद किशोरों के शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तराखंड : धामी कैबिनेट ने हाईकोर्ट को नैनीताल से हल्द्वानी शिफ्ट करने का लिया फैसला, वकीलों में नाराजगी

Baba Ramdev की पतंजलि की 5 दवाओं पर लगी रोक को उत्तराखंड सरकार ने हटाया, कहा-गलती से लगा दी थी बैन

उत्तराखंड सरकार ने बाबा रामदेव की दिव्य फार्मेसी की 5 दवाओं के उत्पादन पर लगाई रोक

देवालयों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करें, उत्तराखंड में ब्राह्मण वेलफेयर बोर्ड का गठन किया जाए!

देश के अनेक राज्यों में बारिश का येलो अलर्ट, उत्तराखंड में शुरू हुई बर्फबारी

Leave a Reply