जबलपुर न्यूज : आपसी विवाद पर चाकुओं से हमला कर युवक की हत्या..!

जबलपुर न्यूज : आपसी विवाद पर चाकुओं से हमला कर युवक की हत्या..!

प्रेषित समय :16:14:35 PM / Sun, Nov 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के गोरखपुर स्थित छापर रामपुर में देर रात आपसी विवाद पर दीपक यादव पर प्रिंस यादव व उसके साथियों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए. हमले में घायल दीपक यादव को खून से लथपथ हालत में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर दीपक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है.

                                     पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर छापर निवासी दीपक यादव उम्र 26 वर्ष इंटीरियर डिजाईनिंग काम करता है. बीती रात दस बजे के लगभग दीपक अपने दोस्त अनूप को उसके घर छोड़कर एक्सिस गाड़ी से अपने घर के लिए रवाना हुआ. जब वह जोगनी माता मंदिर के गुजर रहा था. तभी प्रिंस यादव, गिल्लू व उसके साथियों ने रोककर गाली गलौज शुरु कर दी. दीपक ने प्रिंस को गाली देने से मना किया और घर की ओर चल दिया. इस दौरान प्रिंस व उसके साथी पीछा करते हुए घेरकर चाकुओं से हमले करना शुरु कर दिया. अचानक किए गए हमले से दीपक ने शोर मचाया तो परिजनों सहित आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए. उन्होने दीपक को खून से लथपथ सड़क पर पड़े छटपटाते देखा तो उठाकर मेडिकल अस्पताल ले गए. जहां पर दीपक की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई. दीपक की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते लोग एकत्र होकर दीपक के घर के सामने पहुंच गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद प्रिंस यादव व उसके साथियों  की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस की अलग अलग टीमों द्वारा आरोपी प्रिंस व उसके साथियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है.

पिता-पुत्रों ने किया सगे भाईयों पर जानलेवा हमला-

इसी तरह गोहलपुर थानान्तर्गत कृष्णा कालोनी में अजय, जसबीर उर्फ बंटी व राजेश सोनी पर प्रेमलाल नामदेव व उसके बेटे रामप्रकाश व ओमप्रकाश ने चाकू व बेसवाल के डंडे से हमला कर दिया. हमले में तीनों भाईयों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. शोर सुनकर परिजनों सहित आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए. जिन्हे देख हमलावर भाग निकले. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस ने प्रेमलाल नामदेव व उसके दो बेटों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

RTO आफिस में जबलपुर लोकायुक्त टीम की छापामारी, 96 हजार रुपए रिश्वत लेते क्लर्क सहित 3 पकड़ाए

KBC-14: जबलपुर से पहुंचे कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को कहा खड़ूस, बिग हुए दुखी, बोले-मुझे नहीं खेलना, फिर यह हुआ

राष्ट्रपति मुर्मू के कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर से जा रहे यात्रियों की बस कटनी के पास पलटी, एक युवक की मौत

Leave a Reply