झूठा निकला सिसोदिया का दावा: फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, रेपिस्ट से मसाज करवा रहे थे सत्येंद्र जैन

झूठा निकला सिसोदिया का दावा: फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं, रेपिस्ट से मसाज करवा रहे थे सत्येंद्र जैन

प्रेषित समय :11:02:22 AM / Tue, Nov 22nd, 2022

दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन किसी फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं बल्कि जेल में बंद रेप के आरोपी से मसाज करवा रहे थे. तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों ने दावा किया है कि वायरल वीडियो में सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला शख्स कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है, बल्कि वह रेप केस में सजा काट रहा कैदी है. वायरल हुए वीडियो में तिहाड़ जेल में जैन के पैरों को मालिश करता जो शख्स दिखा था, उसका नाम कैदी रिंकू है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में मालिश करने वाला शख्स कैदी है और उसका नाम रिंकू है. वह रेप केस में जेल में बंद है, जिस पर पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 और आईपीसी की धारा 376, 506 और 509 का आरोप लगाया गया है. वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है.

वहीं बीते दिनों सत्येंद्र जैन का जेल में मालिश कराने और आंगतुकों से मिलने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद भाजपा सहित विपक्षी दलों ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला था और जैन को मंत्री पद से हटाने की मांग की थी. जबकि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जैन का बचाव किया था और कहा था कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है, जिस वजह से वह फिजियोथेरेपी करा रहे थे. उन्होंने साथ ही भाजपा पर सीसीटीवी फुटेज लीक कराकर जैन के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया था.

जेल विभाग का जिम्मा संभाल रहे मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि जैन को झूठे मामले में फंसाया गया है और भाजपा दिल्ली नगर निगम चुनाव और गुजरात विधानसभा चुनाव में हार रही है, इसलिए वह ऐसे हथकंडे अपना रही है. हालांकि भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने पार्टी के सहयोगियों मनजिंदर सिंह सिरसा और तजिंदर पाल बग्गा के साथ जैन और केजरीवाल के खिलाफ जेल में अवैध गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन के कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें वह तिहाड़ जेल में पीठ और पैरों की मालिश कराते दिख रहे हैं. वीडियो में जैन कुछ दस्तावेज पढ़ते देखे जा सकते हैं, जबकि सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति उनके पैरों की मालिश करते दिखाई दे रहा है. मिनरल वाटर की बोतलें और एक रिमोट भी देखा जा सकता है. एक दूसरे कथित वीडियो में वह एक कुर्सी पर बैठ कर सिर की मालिश कराते दिख रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CBI ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों को किया खारिज, जारी रहेगी भ्रष्टाचार की जांच

मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली कोर्ट ने खारिज की मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका

महाठग सुकेश ने फिर लिखी एलजी सक्सेना को चिट्ठी, सत्येंद्र जैन से बताया जान का खतरा

ED ने की कोर्ट से शिकायत: तिहाड़ जेल में मसाज करा रहे सत्येंद्र जैन, मिल रही हैं कई सुविधाएं

MCD Elections 2022: अरविंद केजरीवाल ने दी दिल्लीवासियों को दस गारंटी, भाजपा पर साधा निशाना

तेज हवा-बारिश से भी साफ नहीं हुई दिल्ली की फिजा, शनिवार तक खराब रहेगी दिल्ली की हवा

Leave a Reply