Jharkhand: सौतेली मां ने तीन बच्चों को दिया खाने में जहर, एक की मौत, एक गंभीर

Jharkhand: सौतेली मां ने तीन बच्चों को दिया खाने में जहर, एक की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :19:49:53 PM / Fri, Nov 25th, 2022

गिरिडीह. झारखंड में गिरिडीह जिले के तिसरी प्रखंड के रोहनटांडा गांव में एक सौतेली मां ने बच्चों को भोजन में जहर मिलाकर खाने को दे दिया. भोजन खाने के बाद एक बच्चे की मौत हो गई है. वहीं एक की हालत गंभीर हैं, जबकि एक अन्य सुरक्षित है.

बताया जा रहा है कि रोहनटांडा निवासी सुनील सोरेन और सेलीन मरांडी के 5 बच्चे थे. सुनील सोरेन की पहली पत्नी सेलीन मरांडी की मौत के बाद उसने सुनीता हांसदा से दूसरा विवाह कर लिया. लेकिन विवाह के कुछ समय बाद से ही सुनीता हांसदा का बच्चों के साथ संबंध ठीक नहीं था. लगातार बच्चों के साथ मारपीट की शिकायत सामने आती थी.

बताया जा रहा है कि सौतेली मां ने खाने में जहर मिला कर तीन बच्चों को खिला दिया, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई. एक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और एक सुरक्षित है. विषाक्त भोजन खाने से जिस बच्चे की मौत हुई है 3 साल का अनिल सोरेन है. वहीं 9 वर्षीय शंकर सोरेन की स्थिति खराब है जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जबकि 13 वर्षीय सोनू सोरेन अभी सुरक्षित है, जिसे अस्पताल से डिस्चार्ज करने के बाद घर ले आया गया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. तिसरी थाना प्रभारी पीकू कुमार ने बताया कि घटना कि जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी महिला को हिरासत में लिया गया है. मामले की तफ्तीश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट पर बड़ा नक्सली हमला, दर्जनों वाहन में लगाई आग

झारखंड: धनबाद में CISF और कोयला चोरों के बीच हुई मुठभेड़ में चार की मौत, दो घायल

झारखंड के सीएम सोरेन पर ED का शिकंजा, माइनिंग केस में भेजा समन

झारखंड के सीएम सोरेन पर ED का शिकंजा, माइनिंग केस में भेजा समन

झारखंड: दुमका हाइवे पर बस से टकराने के बाद गैस टैंकर में हुआ विस्फोट, हादसे में दो लोगों की मौत

Leave a Reply