एमपी के रीवा में भीषण सड़क हादसा: वाहनों को टक्कर मारने के बाद दुकान में जा घुसा ट्रक

एमपी के रीवा में भीषण सड़क हादसा: वाहनों को टक्कर मारने के बाद दुकान में जा घुसा ट्रक

प्रेषित समय :11:55:48 AM / Sun, Nov 27th, 2022

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा में गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात एक भीषण सड़क हादसे में एक ढाबे के सामने खड़े करीब आधा दर्जन वाहनों को भारी क्षति पहुंची है. बताया जा रहा है कि एनएच-30 से गुजर रहे एक ट्रक ने वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें 4 बस सहित 2 छोटे वाहन उसकी चपेट में आ गए.

बसों को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक ढाबे के बाहर संचालित एक दुकान में जा घुसा. गनीमत रही की हादसे के वक्त दुकान संचालक ढाबे में खाना खा रहा था, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया. लेकिन ट्रक की टक्कर के कारण सभी वाहन पलट गए.

जानकारी के अनुसार प्लाइवुड से लोड ट्रक प्रयागराज की ओर जा रहा था, तभी कलवारी मोड़ के समीप एक ढाबे में खड़े चार वाहनों को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ढाबे के बाहर खड़ी चार बसों के साथ ही अन्य वाहन उसकी चपेट में आ गए. बड़ी दुघज़्टना हो गई, हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई और न ही किसी को गंभीर चोट आने की खबर है.

बताया जा रहा है कि छोटे रूट में चलने वाली बसें रात में कलवारी स्थित ढाबे पर रुकती हैं तथा सुबह वह फिर अपने रूट के लिए निकल जाती हैं. इस बीच शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात करीब 3 बजे के पास से निकल रहे ट्रक ने ढाबे के सामने खड़ी बसों को अपनी चपेट में ले लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 68 डीएसपी स्तर के अधिकारियों का तबादला

एमपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के खास नरेंन्द्र सलूजा ने थामा भाजपा का दामन

एमपी में राहुल गांधी की यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, कांग्रेस ने कहा भाजपा की साजिश है

एमपी के 8 नए आदर्श कालेज में 536 पदों पर होगी भर्ती, पुलिस में भरे जाएगें 7500 पद

एमपी: प्रियंका गांधी वाड्रा सहपरिवार इंदौर पहुंची, एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, भारत जोड़ो यात्रा में होंगी शामिल

Leave a Reply