एमपी में राहुल गांधी की यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, कांग्रेस ने कहा भाजपा की साजिश है

एमपी में राहुल गांधी की यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, कांग्रेस ने कहा भाजपा की साजिश है

प्रेषित समय :18:22:35 PM / Fri, Nov 25th, 2022

पलपल संवाददाता, एमपी. एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं. भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी कर यह दावा किया है. कांग्रेस ने कहा कि यह भाजपा की बौखलाहट व यात्रा को बदनाम करने की साजिश है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.  यह वीडियो कहां का है यह स्पष्ट नहीं है.

बताया जाता है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज मध्यप्रदेश में तीसरा दिन है. यात्रा अभी खरगोन जिले से गुजर रही है, जिसमें प्रियंका गांधी उनके पति रॉबर्ड वाड्रा व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजयसिंह सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल है. इस बीच भाजपा नेताओं ने भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है, यह वीडियो कहां का है यह स्पष्ट नहीं है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस व भाजपा नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरु हो गया है. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा बौखला गई है, यह भाजपा की साजिश है. वहीं वीडियों को लेकर सीएम शिवराजसिंह चौहान का है कि इस तरह के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी.

सीएम ने कहा कि क्या भारत को तोडऩे वालों को साथ जोडऩा है-
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने को लेकर यह भी कहा कि यह भारत को जोडऩा है या भारत को तोडऩे वालों को साथ जोडऩा है. पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर से भारत को तोडऩे का इरादा है.

यात्रा से बौखला गई है भाजपा-
इधर कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है, जिससे भाजपा बौखला गई है, यात्रा को बदनाम करने के लिए एक डेकोरेटेड वीडियो चलाया गया है. हम इसके इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर रहे है. भारतीय जनता पार्टी के घिनौने हथकंडो का करारा जबाव दिया जाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP पहुंची भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी बोले, तिरंगे को श्रीनगर में लहराने से कोई ताकत नहीं रोक पाएगी

Gujrat Election: राहुल गांधी की पहली चुनावी रैली, सूरत में बोले, बीजेपी आपको आदिवासी नहीं, वनवासी समझती है

एमपी में भारत जोड़ो यात्रा: गृहमंत्री ने कहा राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए, पीसी शर्मा बोले, हम किसी से डरने वाले नहीं

Indore News: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी एमपी पुलिस

वीर सावरकर पर राहुल गांधी के बयान से नाराजगी: संजय राउत ने दिए गठबंधन में फूट के संकेत

Leave a Reply