राजस्थान के भरतपुर में सोते हुए परिवार को गोलियों से भूना, तीन सगे भाइयों की मौत

राजस्थान के भरतपुर में सोते हुए परिवार को गोलियों से भूना, तीन सगे भाइयों की मौत

प्रेषित समय :11:21:39 AM / Sun, Nov 27th, 2022

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में शनिवार रात को आपसी विवाद में तीन सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक साथ तीन हत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को संभाला. पुलिस ने मृतकों के शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना से वहां जबदस्त तनाव फैल गया. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं.

पुलिस के अनुसार वारदात भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना इलाके के सिकरौरा गांव में हुई. वहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस पर एक पक्ष के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोते हुए परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें गोली लगने से तीन सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं सहित एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गोलियों की आवाज पर गांव में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गए.

बाद में ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित किया और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां से उनको प्राथमिक उपचार देकर गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया. वहीं तीनों मृतकों के शवों को कुम्हेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फायरिंग में तीन लोगों की मौत से पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. आनन-फानन में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लाखन और टैनपाल के बीच 3 दिन पहले कोई झगड़ा हुआ था. उसके बाद देर रात को लाखन अपने साथियों के साथ पहुंचा और टैनपाल के परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें तीन सगे भाइयों गजेंद्र, समुंदर और ईश्वर सिंह की मौत हो गई. इसके अलावा मृतक गजेंद्र का पुत्र टैनपाल और उसकी मां और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. गांव में तनाव के हालात को देखते हुए वहां भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. फिलहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में PMAY की राशि लेकर मकान नहीं बनाने वालों पर होगी FIR, अधिकारी भी होंगे निलंबित

राजस्थान: पायलट का गहलोत पर हमला, बोले-सिर्फ माहौल बना रहे विधायकों का समर्थन नहीं

राजस्थान: कोटा में निर्माण श्रमिकों ने निकाली विशाल रैली, सैंकड़ों मजदूर हुए शामिल, अपनी मांगों को पूरा करने भरी हुंकार

गुजरात के नतीजों पर निर्भर है राजस्थान और मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी का सियासी भविष्य!

HMS राजस्थान : भवन निर्माण, खदान श्रमिकों की पूरी नहीं हो रही मांग, 23 नवम्बर को कोटा में विशाल रैली

Leave a Reply