राहुल गांधी का मीडिया पर कटाक्ष: किसानों-मजदूरों की जगह मिल रही फिल्मी कलाकारों-राजनेताओं को तरजीह

राहुल गांधी का मीडिया पर कटाक्ष: किसानों-मजदूरों की जगह मिल रही फिल्मी कलाकारों-राजनेताओं को तरजीह

प्रेषित समय :08:54:43 AM / Mon, Nov 28th, 2022

इंदौर. भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजवाड़ा चौराहे पर आयोजित सभा में कहा कि मीडिया बेरोजगारों, किसानों और मजदूरों की समस्याओं के बजाय सत्ता के शीर्ष पर बैठे राजनेताओं, फिल्मी कलाकारों और क्रिकेटरों को विशेष तरजीह दे रही है.

उन्होंने कहा कि हम प्रेस से कहते हैं कि बेरोजगारी, कृषि कर्ज माफी, किसानों और मजदूरों की बात करो, लेकिन ये बताते हैं कि ऐश्वर्या राय ने कैसे कपड़े पहने हैं या शाहरुख खान ने क्या बोल दिया या विराट कोहली ने कैसे चौका मारा? उन्होंने दावा किया कि मीडिया आम लोगों की आवाज बनने की असली लोकतांत्रिक जिम्मेदारी निभाने के बजाय बुनियादी मुद्दों से जनता का ध्यान हटा रहा है. 

राहुल गांधी ने कहा कि टीवी देखते वक्त जब आप समाचार चैनल बदलते हैं, तो पहले पांच चैनलों पर नरेंद्र मोदी और छठे चैनल पर अमित शाह दिखाई पड़ते हैं. लेकिन चैनलों पर आपको किसान का चेहरा और मजदूर के आंसू नहीं दिखने वाले. उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों कदमों ने देश का सबसे बड़ा नुकसान कर दिया है. उन्होंने कहा कि जो काम चीन की सेना नहीं कर सकती, वह काम नोटबंदी और जीएसटी ने कर दिया है.

राहुल गांधी ने बताया कि मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के पांचवें दिन वह सूबे के सबसे बड़े शहर इंदौर में रविवार को आठ घंटे पैदल चले. उन्होंने यह भी कहा कि अगले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनने पर वह अपनी पार्टी के लोगों से कहेंगे कि इंदौर को भारत के सबसे बड़े लॉजिस्टिक्स केंद्र के रूप में उसी तरह विकसित किया जाए, जिस तरह अमेरिका में शिकागो को विकसित किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओंकारेश्वर में राहुल गांधी और प्रियंका ने की नर्मदा आरती कर चढ़ाई चुनरी, राबर्ट वाड्रा भी रहे साथ

एमपी में राहुल गांधी की यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, कांग्रेस ने कहा भाजपा की साजिश है

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार..!

MP पहुंची भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी बोले, तिरंगे को श्रीनगर में लहराने से कोई ताकत नहीं रोक पाएगी

Gujrat Election: राहुल गांधी की पहली चुनावी रैली, सूरत में बोले, बीजेपी आपको आदिवासी नहीं, वनवासी समझती है

Leave a Reply