राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार..!

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :20:11:03 PM / Thu, Nov 24th, 2022

पलपल संवाददाता, नागदा. एमपी के इंदौर में शहर आने पर राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को नागदा से गिरफ्तार कर लिया गया है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में प्रवेश हो चुका है.

सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को पकडऩे की सूचना नागदा पुलिस ने इंदौर क्राइम ब्रांच को दे दी है. अब क्राइम ब्रांच द्वारा नागदा पहुुंचकर व्यक्ति की पहचान करेगी कि वह आरोपी है या नहीं. नागदा पुलिस का कहना है कि इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा भेजी गई फोटो व हुलिया के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी रही. आज दोपहर दो बजे के लगभग पुलिस को खबर मिली कि हुलिए व फोटो वाला व्यक्ति नागदा में बायपास के पास एक होटल में खाना खा रहा है. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. जिसने पूछताछ में अपना नामक दया पिता भगवानसिंह हावड़ा अरोड़ा जाति सिख बताया है. उसके पास मिले आधार कार्ड से पता चला है कि वह राय बरेली यूपी वार्ड क्रमांक 24 छोटी होसियाना का रहने वाला है. इंदौर क्राइम ब्रांच की पुलिस ने जो नाम बताया था, वहीं नाम व्यक्ति अपना बता रहा है. नागदा पुलिस को इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम का इंतजार है, इसके बाद मामले का खुलासा होगा कि यह वही व्यक्ति है या नही जिसने धमकी दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में भारत जोड़ो यात्रा: गृहमंत्री ने कहा राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए, पीसी शर्मा बोले, हम किसी से डरने वाले नहीं

एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का 20 नवम्बर को प्रवेश, 28 को इंदौर, एक दिसम्बर को उज्जैन में सभा

आईआईटी इंदौर की रिसर्च: हरे कृष्ण महामंत्र का 108 बार जाप करने से शांत होता है मन

जबलपुर के नए कलेक्टर होगे सौरव कुमार सुमन, इलैयाराजा टी इंदौर पहुंचे

एमपी के इंदौर में मां के साथ गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची को गोली लगी, मौत

इंदौर: नगर निगम के अधिकारियों पर टी-20 मैच के पहले गंभीर आरोप, सीएम को शिकायत

बिलासपुर से इंदौर के लिए सप्ताह में 4 दिन विमान सेवा उद्घाटित, सीएम भूपेश ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Leave a Reply