Rahul Gandhi said: भाजपा मेरी इमेज खराब करने करोड़ों रुपए खर्च कर रही

Rahul Gandhi said: भाजपा मेरी इमेज खराब करने करोड़ों रुपए खर्च कर रही

प्रेषित समय :21:39:53 PM / Mon, Nov 28th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मेरी इमेज को खराब करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रही है. यात्रा इंदौर से चलकर आज अपने अंतिम पड़ाव सांवेर के पास तराना पहुंची. तराना में रात्रि विश्राम होगा. दूसरे दिन यहां से यात्रा उज्जैन की ओर रवाना होगी, दोपहर में राहुल गांधी महाकाल के दर्शन करेगें, फिर सभा को संबोधित करेगें.

राहुल गांधी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए आगे कहा कि भाजपा की यही दिक्कत है कि उन्होने हजारों करोड़ रुपए इमेज को खराब करने खर्च किए और मेरी यह इमेज बना दी है, लेकिन यह भी मेरे लिए फायदेमंद ही रहा है. सच्चाई को छिपाया नहीं जा सकता है. यदि आप किसी बड़ी शक्ति से लड़ रहे तो व्यक्तिगत हमले होंगे. अगर मुझ पर ये हमले हो रहे हैं तो मुझे लगता है कि मैं सही काम कर रहा हूं, ये एक प्रकार से मेरा गुरू है. ये मुझे सिखाता है कि मुझे यहां जाना है, यहां नहीं जाना. लड़ाई क्या है, लड़ाई जो आपके सामने खड़ा है, लड़ाई उसकी सोच को गहराई से समझने की है. मैं धीरे-धीरे आरएसएस व भाजपा की सोच को अच्छे से समझने लगा हूं. उन्होने राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट के बीच चल रहे घमासान को लेकर कहा कि दोनों ही नेता महत्वपूर्ण है, हमारे एसेट है, मैं इस इस बात की भी गारंटी दे सकता हूं कि राजस्था में इसका भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा. आज यात्रा सुबह इंदौर के बड़ा गणपति चौराहा से निकली, वैष्णव कालेज में लंच बे्रक लिया, इसके बाद दोपहर 3.30 बजे के लगभग यात्रा आगे बढ़ी. राहुल गांणी के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजयसिंह सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

तीन-चार लोगों के हाथ में दे दिया पूरा भारत-

राहुल गांधी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज बेरोजगारी का मुख्य कारण यह है कि पूरा भारत तीन-चार लोगों के हाथ में दे दिया है. वे हर सेक्टर में एकाधिकार करते जा रहे है. जिससे मध्यम व छोटे कारोबार करने वालों की ग्रोथ रुक गई है. इसलिए जो ग्रोथ पोटेंशियल देते हैं, उसपर ध्यान देना जरुरी है. जो इस देश की नींव है, जो किसान है उन्हे छोड़ दिया गया, कोई सहायत नहीं, बीज से लेकर खाद, बीमा कुछ नहीं मिल रहा है. आंख बंद कर निजीकरण हो रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में भारत जोड़ो यात्रा: गृहमंत्री ने कहा राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए, पीसी शर्मा बोले, हम किसी से डरने वाले नहीं

एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का 20 नवम्बर को प्रवेश, 28 को इंदौर, एक दिसम्बर को उज्जैन में सभा

आईआईटी इंदौर की रिसर्च: हरे कृष्ण महामंत्र का 108 बार जाप करने से शांत होता है मन

जबलपुर के नए कलेक्टर होगे सौरव कुमार सुमन, इलैयाराजा टी इंदौर पहुंचे

एमपी के इंदौर में मां के साथ गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची को गोली लगी, मौत

इंदौर: नगर निगम के अधिकारियों पर टी-20 मैच के पहले गंभीर आरोप, सीएम को शिकायत

Leave a Reply