MCD Election: केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- काम किए होते तो नहीं उतारनी पड़ती मंत्रियों की फौज

MCD Election: केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- काम किए होते तो नहीं उतारनी पड़ती मंत्रियों की फौज

प्रेषित समय :16:40:01 PM / Tue, Nov 29th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पार्टी ने नगर निगम में अपने शासन के दौरान काम किया होता तो उसे प्रचार अभियान में अपने कई मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने चार दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले चिराग दिल्ली इलाके में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान स्थानीय निवासियों से चर्चा करते हुए यह बात कही.

हमें मौका मिला तो दिल्ली को चमका देंगे- केजरीवाल

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान होना है. आप और भाजपा दोनों पार्टियां चुनाव में अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. केजरीवाल ने दावा किया, शहर में हर जगह कचरा है. सत्ता में आने पर मैं शहर को साफ कर दूंगा. भाजपा मुझे दिन-रात गाली देती है. हमने पानी की व्यवस्था की है, हम कचरा निपटान की भी जिम्मेदारी लेंगे. आप को एक मौका दें, हम शहर को पहले की तरह साफ बनाएंगे. केजरीवाल ने स्थानीय निवासियों से कहा, हम दिल्ली को चमका देंगे. प्रचार अभियान के दौरान कई मंत्री भी मुख्यमंत्री के साथ थे.

भाजपा के मंत्री दिनभर मुझे गाली देते हैं

नगर निगम चुनाव प्रचार अभियान में भाजपा की तरफ से कई मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री उतारे जाने पर केजरीवाल ने कहा, मैंने भाजपा को एक नगरपालिका के चुनाव में मुख्यमंत्रियों और कई केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारते देखा है. अगर वे (भाजपा) एमसीडी में काम करते तो उन्हें प्रचार के लिए इतने मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह व पीयूष गोयल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिछले कुछ दिन में यहां भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि ये मंत्री क्या करते हैं? वे अपने अभियानों में केवल मुझे गाली देते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में एक और हत्याकांड: सौतेले पुत्र ने पिता की हत्या कर शव के किए 22 टुकड़े

लाट साहब के ठाठ: जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का नया वीडियो आया सामने, भाजपा ने कसा तंज

दिल्ली: कोर्ट ने खारिज की विशेष भोजन दिये जाने की मांग वाली मंत्री सत्येंद्र जैन की याचिका

MCD Election: भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, दिल्लीवासियों के लिए की 12 घोषणाएं

दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश: बिना अनुमति कोई उपयोग नहीं कर पाएगा अमिताभ बच्चन की फोटो और आवाज

Leave a Reply